S M L

चंडीगढ़ में छेड़छाड़ का मामला: वर्णिका के समर्थन में उतरे वीरेंद्र सहवाग-योगेश्वर दत्त

ट्वीट के जरिए सहवाग ने की निष्पक्ष जाच की मांग, योगेश्वर ने उठाया कानून-व्यवस्था पर सवाल

Updated On: Aug 07, 2017 10:41 PM IST

FP Staff

0
चंडीगढ़ में छेड़छाड़ का मामला: वर्णिका के समर्थन में उतरे वीरेंद्र सहवाग-योगेश्वर दत्त

चंडीगढ़ में आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले में निष्पक्ष जांच के समर्थन में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी उतर आए हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहने वाले वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट के जरिए इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है. साथ ही उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़छड़ करने वाले मनचलों की नसीहत भी दी है.

 

सहवाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि

‘चंडीगढ़ का वकिया शर्मनाक है. बिना किसी के प्रभाव के निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. कोई भी हो. कायदे में रहोगे तो फायदे में रहोगे.'

सहवाग के इस ट्वीट से साफ है कि उनका इशारा हरियाणा भाजपा के चीफ सुभाष बराला के बेटे विकास बराला की ओर है जिनके ऊपर अपने दोस्त के साथ वर्णिका का पीछा और छेड़छाड़ करने का आरोप है.

सहवाग के पहले ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त ने भी इस मसले पर अपनी अपनी राय जाहिर करके हुए इस घटना पर तंज कसा और हरियाणा की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया.

योगेश्वर खुद हरियाणा पुलिस में अधिकारी हैं. ट्विटर के जरिए उन्होंने कहा कि ‘जब समाज के अभिजात्य वर्ग के ऐसे मामले सामने आते है तो सोचिए निम्न वर्ग के लोगों के साथ कैसे न्याय होगा.'

 

इस मसले परह जिस तरह से इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना गुस्सा जाहिर किया है उसे देखकर इस मसले की गंभीरता का अंदाजा लगायाजा सकता है. और उम्मीद है जल्दी कुछ और बड़े खिलाड़ी भी अपनी राय जाहिर करेंगे .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi