Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: किस पाकिस्तानी ने कहा कि हमें भूलना होगा कि भारत के खिलाफ खेल रहे हैं

चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को आमने-सामने होंगे भारत पाकिस्तान

FP Staff Updated On: May 30, 2017 06:34 PM IST

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017: किस पाकिस्तानी ने कहा कि हमें भूलना होगा कि भारत के खिलाफ खेल रहे हैं

पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ शुरुआती मुकाबले के लिए अतिरिक्त प्रेरणा की कोई जरूरत नहीं है. बल्लेबाज हारिस सोहेल ने जोर दिया कि उनकी टीम को भूलना होगा कि रविवार को इस रोमांचक मुकाबले में वह किस विपक्षी टीम से भिड़ रही है.

एजबेस्टन में बारिश के कारण पाकिस्तान टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले अंतिम अभ्यास मैच में अभ्यास नहीं कर सका जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने कल पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में एक विकेट गंवाकर 57 रन बनाए.

अब पाकिस्तान का सारा ध्यान रविवार को पूल के शुरूआती मुकाबले में भारत से भिड़ने पर लगा हुआ है. दोनों टीमों का मुकाबला हमेशा ही रोमाचंक रहा है. उमर अकमल की जगह टीम में शामिल हुए 28 वर्षीय सोहेल को पूरा भरोसा है कि पाकिस्तानी टीम परिस्थितियों से सांमजस्य बिठा चुकी है क्योंकि टीम दो हफ्ते पहले यहां आ गई थी.

उन्होंने कहा, ‘हमने अच्छी तैयारी की है. भारत के खिलाफ मुकाबला काफी बड़ा है, सचमुच काफी बड़ा है. लेकिन यह एक अन्य मुकाबले की तरह ही है.’ सोहेल ने कहा, ‘हम खुद को अपने सभी कठिन मैचों के लिए तैयार कर रहे हैं. हमारी मजबूती हमारी गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण हैं और हम अपने खेल के इन पहलुओं पर काम कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिए मुश्किल है लेकिन हमें इंग्लिश परिस्थितियों में अनुकूलित होने के लिये अच्छी तैयारी का समय मिला जो हमारे लिए अच्छा है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi