S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Group A, England Vs New Zealand : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच दोपहर 3 बजे से

Updated On: Jun 05, 2017 09:56 PM IST

FP Staff

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Group A, England Vs New Zealand : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

मुकाबला न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच है. न्यूजीलैंड के पास अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल, कप्तान केन विलियमसन, टॉम लाथम, रॉस टेलर के रूप में अच्छे बल्लेबाज हैं. वहीं कोरी एंडरसन के रूप में शानदार हरफनमौला खिलाड़ी.

मंगलवार को सोफिया ग्राउंडस में सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा. ग्रुप ए के इस मुकाबले में मैदान में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. अपने पिछले मैच में इंग्लैंड ने बांग्लादेश को हराकर 2 अंक हासिल किए और फिलहाल वह ग्रुप ए में सबसे आगे है.इस मैच को जीतकर अपनी सेमीफाइनल की राह आसान करना चाहेगा. टीम के कप्तान ऑइन मॉर्गन,जो रूट के बल्ले रन बरस रहे हैं. बेन स्टोक्स, प्लंकेट ने भी गेंदबाजी से प्रभावित किया है.

न्यूजीलैंड की किस्मत उसके साथ नहीं है. पिछले मैच में कप्तान केन विलियमसन के शतक और ल्यूक रोंकी, रोस टेलर के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद बारिश ने खेल बिगाड़ दिया और ऑस्ट्रेलिया के साथ उसे अंक बांटने पड़े.

एडम मिल्न और ट्रेंट बोल्ट की तूफानी गेंदबाजी से इस बार भी उम्मीदें होंगी.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच मैच सोफिया गार्डन्स में होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi