S M L

खिलाड़ियों और फिल्मी सितारों के मैच से राज कुंद्रा की हुई छुट्टी

13 अक्टूबर को हिंदी फ़र्स्टपोस्ट ने उठाया था मुद्दा

Updated On: Oct 14, 2017 11:43 AM IST

FP Staff

0
खिलाड़ियों और फिल्मी सितारों के मैच से राज कुंद्रा की हुई छुट्टी

15 अक्टूबर को फिल्मी सितारों और खिलाड़ियों के बीच होने वाले एक चैरिटी फुटबॉल मुकाबले से राजस्थान रॉयल्स टीम के पूर्व मालिक और आईपीएल में सट्टेबाजी के दोषी राज कुंद्रा की छुट्टी हो गई है.

खबर है कि बीसीसीआई ने इस मुकाबले के आयोजकों से स्पष्ट कर दिया था कि अगर राज कुंद्रा इस मुकाबले में शामिल होंगे तो वह अपने क्रिकेटरों को इस मैच में शामिल होने की इजाजत नहीं देगी.

समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक राज कुंद्रा को इस चैरिटी मुकाबले के ऑर्गनाइजर जीएस इंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को सूचित किया कि उन्हें अपना नाम वापस लेना होगा अन्यथा बीसीसीआई इस मुकाबले के लिए अपने क्रिकेटरों को इजाजत नहीं देगी.

जीएस एंटरटेनमेंट और विराट कोहली का बिजनेस संभालने वाली कंपनी कॉर्नरस्टोन मिल कर इस चैरिटी मुकाबले का आयोजन कर रहे हैं. मुंबई के बांद्रा स्टेडियम में 15 अक्टूबर को खेल जाने वाले इस फुटबॉल मुकाबले में खिलाड़ियों की टीम की कमान कोहली और फिल्मी सितारों की कमान अभिषेक बच्चन के हाथों में होगी. राज कुंद्रा अभिषेक बच्चन की टीम के सदस्य थे. 13 अक्टूबर को हिंदी फ़र्स्टपोस्ट ने इस खबर को चला कर मुद्दा उठाया था, जिसके बाद बीसीसीआई को ये फैसला लेना पड़ा और राज कुंद्रा को बाहर करने का फैसला लेना पड़ा.

यह भी पढ़े- सुपर रिन की चमकार में दाग लगाने पर क्यों तुली है विराट की टीम इंडिया

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स के सह मालिक थे. साल 2013 में स्पॉट फिक्सिंग का मामला सामने आने के बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई मुदगल कमेटी में उन्हें सट्टेबाजी का दोषी पाया गया था. इसके बाद उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के साथ दो साल के लिए बैन भी किया गया था. साथ ही बोर्ड ने राज कुंद्रा पर भी अपनी किसी गतिविधि से जुड़ने पर पाबंदी लगा दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi