S M L

जस्टिस लोढ़ा की आलोचना के बाद बोले विनोद राय,तय वक्त पर पूरा करेंगे BCCI में बदलाव का काम

14 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट को सौंपेंगे स्टेटस रिपोर्ट

FP Staff Updated On: Jul 01, 2017 06:11 PM IST

0
जस्टिस लोढ़ा की आलोचना के बाद बोले विनोद राय,तय वक्त पर पूरा करेंगे  BCCI में बदलाव का काम

बीसीसीआई में प्रशासकों की समिति यानी सीओए के मुखिया विनोद राय ने स्पष्ट किया है कि बोर्ड में सुधारों की प्रक्रिया तय वक्त के भीतर ही पूरी हो जाएगी. आपको बता दें कि एक दिन पहले ही इन सुधारों की सिफारिश करने वाली जस्टिस लोढ़ा ने इसमें हो रही देरी पर सीओए की खिंचाई की थी.

जस्टिस लोढ़ा की आलोचना के बाद विनोद राय कहा है कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट से इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए जितना वक्त मिला है उसके भीतर ही बीसीसीआई के संविधान में बदलाव कर दिया जाएगा. उनका कहना है कि सीओेए बोर्ड के भीतर इन बदलावों पर आमराय बनाने की कोशिश कर रही है. और अगर आमराय नहीं बनती है तब भी इस बदलाव को लागू कर दिया जाएगा.

मुंबई में सीओए की मीटिंग के बाद विनोद राय ने उम्मीद जताई की सितंबर में बोर्ड की सालाना बैठक में नए संविधान को मंजूरी दे दी जाएगी और सीओए 31 अक्टूबर तक नए पदाधिकारियों का हाथों में कमान सौंप देगी. बोर्ड में बदलाव की प्रक्रिया पर 14 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट भी सौंप दी जाएगी.

आपको बता दें कि बोर्ड में बदलाव का खाका तैयार करने वाले जस्टिस लोढ़ा ने इन बदलावों में हो रही देरी को लेकर सीओए पर निशाना साधा था. जस्टिस लोढ़ा ने कहा था कि सीओेए अपनी जिम्मेदारी पूरी करने की बजाय बोर्ड के बाकी कामों में उलझ गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi