S M L

वॉर्नर ने चुकाई बॉल टेंपरिंग की ऐसी कीमत जिसकी कभी भरपाई नहीं हो सकेगी

डेविड वॉर्नर की पत्नी का खुलासा, बॉल टेंपरिंग की घटना के बाद हुआ उनका गर्भपात

FP Staff Updated On: May 24, 2018 12:57 PM IST

0
वॉर्नर ने चुकाई बॉल टेंपरिंग की ऐसी कीमत जिसकी कभी भरपाई नहीं हो सकेगी

बॉल टेंपरिंग के मसले पर 12  महीने की पाबंदी झेल रहे ऑस्ट्रलिया के क्रिकेटर डेविड वॉर्नर को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है और इसका खुलासा किया है उनकी पत्नी ने.  छेड़खानी विवाद का कलंक झेल रहे क्रिकेटर डेविड वॉर्नर की पत्नी ने बताया कि उस घटना के बाद उसका गर्भपात हो गया था.  कैंडिस वॉर्नर ने कहा कि मार्च में प्रेस कांफ्रेंस के एक सप्ताह बाद उन्होंने अपना बच्चा खो दिया. उसने इसके लिए तनाव और घर के लिये लंबी उड़ान को दोषी ठहराया है ऑस्ट्रेलिया में महिलाओं की एक साप्ताहिक पत्रिका से उन्होंने कहा,‘ मैने डेव को बाथरूम में बुलाकर कहा कि मेरा खून बह रहा है.  हमें पता चल गया कि हमारा बच्चा नहीं रहा. हम एक दूसरे को पकड़कर खूब रोए.’

उनका कहना था, ‘ इससे हमारा दिल टूट गया था. गेंद से छेड़खानी विवाद के बाद हम अपमान झेल रहे थे और इस घटना ने दिल तोड़ दिया. उस पल हमने तय किया कि अब हमारे जीवन पर इस तरह किसी बात का असर नहीं होगा. ’ वॉर्नर के दो बच्चे आइवी माए और इंडी राए हैं.

पिछले दिनों साउथ अफ्रीके के दौरा पर केपटाउन टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेनक्रॉफ्ट को कैमरे के सामने बॉल टेंपरिंग करते हुए पकड़ा गया था. इसके बाद  यह खुलासा हुआ का कि इस पूरी साजिश के मास्टर माइंड डेविड वॉर्नर ही थे. वॉर्नर के साथ टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ पर इस मामले के बाद 12 महीने का बैन लगाया गया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi