S M L

भारत इंग्लैंड मोहाली टेस्ट: डकेट की जगह लेंगे बटलर

मोहाली टेस्ट के लिए इंग्लिश टीम में बदलाव किया गया है.

Updated On: Nov 23, 2016 08:13 AM IST

IANS

0
भारत इंग्लैंड मोहाली टेस्ट: डकेट की जगह लेंगे बटलर

मोहाली. जोस बटलर विशेषज्ञ बल्लेबाज के तौर पर भारत के साथ यहां होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे. वह टीम में बेन डकेट का स्थान लेंगे. बटलर ने एक साल पहले प्रथम श्रेणी मैच खेला था. उस समय वह एक विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर खेले थे लेकिन इंग्लिश प्रबंधन ने उनकी क्षमताओं पर भरोसा करते हुए एक बार फिर उन्हें वापसी का मौका दिया है.

डकेट ने तीन पारियों में 18 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के कोच ट्रेवर बेलिस का मानना है कि डकेट एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और इंग्लैंड के लिए भविष्य में काम के साबित हो सकते हैं लेकिन मौजूदा हालात में उन्हें टीम में बनाए रखना उनके आत्मविश्वास के लिए खराब होगा.

जहां तक बटलर की बात है तो लाल गेंद के साथ उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. बीती 12 टेस्ट पारियों में उनका सर्वोच्च स्कोर 30 रहा है लेकिन टीम प्रबंधन मानता है कि वह तकनीकी रूप से सक्षम बल्लेबाज हैं. उनके साथ बस मानसिक समस्या है. अगर उन पर भरोसा किया गया तो वह टीम के लिए अच्छा कर सकते हैं.

पांच मैचों की सीरीज में अभी इंग्लिश टीम 0-1 से पीछे है. उसे विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में 246 रनों की करारी हार मिली थी जबकि राजकोट में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi