विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

जल्द ही टीवी पर विज्ञापन करते नजर आएंगे जसप्रीत बुमराह

हाल ही में वनडे क्रिकेट में 50 विकेट पूरे किए हैं बुमराह ने

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 02:21 PM IST

0
जल्द ही टीवी पर विज्ञापन करते नजर आएंगे जसप्रीत बुमराह

अपनी चतुराई भरी गेंदबाजी के दम पर टीम इंडिया का अहम हिस्सा बन चुके तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब जल्दी है विज्ञापन की दुनिया में भी डेब्यू करने वाले हैं. बुमराह ने फूड डायनिंग कंपनी जैगल के साथ ही एक डील साइन की है और अब वह उसका विज्ञापन करते दिखेंगे. जसप्रीत बुमराह की यह पहली कमर्शियल डील है और इससे पता चलता है कि क्रिकेट के मैदान पर जोरदार प्रदर्शन करके अब वह मार्केट के भी पसंदीदा क्रिकेटर बन गए हैं.

पिछले साल जनवरी में ही अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज करने वाले जसप्रीत बुमराह ने हाल ही में अपने वनडे करियर के 50 विकेट पूरे किए हैं. इसके अलावा आईसीसी की हाल में जारी हुई रैंकिंग में वह टी20 फॉर्मेट में नंबर वन की पोजिशन पर काबिज हुए हैं. वनडे रैंकिंग में वह तीसरी पोजिशन पर हैं.

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलतने हुए बुमराह ने खुद को डेथ ओवर्स के स्पेशलिस्ट गेंदबाज के तौर पर विकसित किया है. इस वक्त उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में डेथ ओवर्स के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में शुमार किया जाता है. न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुई तीन वनडे मैचो की सीरीज में भारत को विजेता बनाने में उन्होंने अहम भूमिका निभाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi