S M L

भारतीय फिरकी गेंदबाज आर अश्विन का इंग्लिश खिलाड़ी ने उड़ाया मजाक

इंग्लिश काउंटी क्रिकेट में वोर्सस्टरशायर की ओर से खेलने पहुंचे हैं आर अश्विन अश्विन के एंट्री पर डकेट ने कसा तंज

Updated On: Nov 02, 2017 06:05 PM IST

FP Staff

0
भारतीय फिरकी गेंदबाज आर अश्विन का इंग्लिश खिलाड़ी ने उड़ाया मजाक

भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन जल्द ही काउंटी क्रिकेट में वोर्सस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. उन्हें अनफिट ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जॉन हेस्टिंग्स की जगह टीम में शामिल किया गया है.

अश्विन के काउंटी क्रिकेट में खेलने को लेकर इंग्लैंड के खिलाड़ी ने मजाक उड़ाया है. बाएं हाथ के बल्लेबाज बेन डकेट ने ट्विटर के जरिए टीम इंडिया के ऑफस्पिनर का मजाक बनाया है. उन्होंने मजाक बनाने के साथ ही इस बात का दुःख भी जताया कि अश्विन का सामना नहीं करने को लेकर वे काफी निराश भी हैं.

दरअसल, प्रोफेशनल क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) ने ट्विटर पर अश्विन के वोर्सस्टरशायर से जुड़ने का स्वागत किया है. पीसीए ने ट्वीट किया, 'काउंटी क्रिकेट और पीसीए में स्वागत है, अश्विन को वोर्सस्टरशायर ने शेष सत्र के लिए विदेशी खिलाड़ी के रूप में अपने साथ जोड़ा है.'

 

 

पीसीए के ट्वीट पर बेन डकेट ने तंज कसने में कोई देरी नहीं की. उन्होंने ट्वीट किया, 'शर्मनाक, हम तो पहले ही दो बार वोर्सस्टरशायर के खिलाफ खेल चुके हैं.' डकेट के ट्वीट का अप्रत्यक्ष मतलब ये है कि अगर वो वोर्सस्टरशायर के खिलाफ मुकाबला खेलते तो निश्चित ही खूब रन बनाते.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi