live
S M L

ब्रेट ली ने किया दावा, ढूंढ लिया सचिन का सबसे बड़ा फैन

तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रेट ली ने लिखा है कि उन्होंने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन को किया वादा निभा दिया है

Updated On: Sep 10, 2017 04:39 PM IST

FP Staff

0
ब्रेट ली ने किया दावा, ढूंढ लिया सचिन का सबसे बड़ा फैन

 24 साल तक अंर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर राज करने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को फैंस की कोई कमी नहीं है. हर कोई अपने आप को सचिन का सबसे बड़ा फैन बताता है वैसे जब भी सचिन के सबसे बड़े फैन की बात होती है तो सबसे पहले सुधीर गौतम का नाम आता है. लेकिन अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने सुधीर गौतम की टक्कर का एक फैन ढूंढ लिया है. ब्रेट ली ने सचिन के सबसे बड़े फैन को खोजने का दावा किया है.

ब्रेट ली ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक शख्स ने टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की तस्वीर को अपनी छाती पर गुदवाया हुआ है. तस्वीर को शेयर करते हुए ब्रेट ली ने लिखा है कि- उन्होंने सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन को किया वादा निभा दिया है. साथ ही उन्होंने इस फोटो में सचिन को भी टैग किया है. इस फैन ने अपने दाएं हाथ के कंधे के पास छाती पर सचिन का टैटू गुदवाया हुआ है.

Hey @sachintendulkar I think I have found your biggest fan! 1 Proud supporter for sure. I promised him I would show you so here it is #ink

A post shared by Brett Lee (@brettlee_58) on

बता दें कि ब्रेट ली इस टैटू को देखकर काफी खुश हुए और उन्होंने उस फैन से वादा किया था कि वे सचिन को ये तस्वीर जरुर दिखाएंगे. इस तरह ब्रेट ली ने सचिन के फैन से किए इस वादे को निभा दिया है.

ब्रेट ली ने भारत और खासकर तेंदुलकर के खिलाफ बहुत क्रिकेट खेला है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने तेंदुलकर को 14 बार अपना शिकार बनाया है. ली ने 221 वन-डे और ऑस्ट्रेलिया के लिए 76 टेस्ट मैच खेलने के बाद साल 2012 में क्रिकेट से संन्यास लिया. उन्होंने वन-डे में 380 और टेस्ट क्रिकेट में 310 विकेट लिए हैं. ली ने गेंदबाज होते हुए भी इंटरनेशनल क्रिकेट में 2500 से अधिक रन बनाएं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi