S M L

बीसीसीआई की वजह से न्यूजीलैंड और बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन का मैच नहीं देख पाए फैंस

बीसीसीआई ने मुंबई पुलिस को सुरक्षा मशीनें नहीं दी जिसके चलते स्टेडियम में फैंस की एंट्री नहीं हुई

FP Staff Updated On: Oct 18, 2017 03:28 PM IST

0
बीसीसीआई की वजह से न्यूजीलैंड और बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन का मैच नहीं देख पाए फैंस

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की एक बार फिर जमकर किरकिरी हो कही है, खबरों की मानें तो बीसीसीआई की वजह से मुंबई में हजारों फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को खेलते नहीं देख पाए.

दरअसल बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन और न्यूजीलैंड के बीच हो रहे पहले प्रैक्टिस मैच में बीसीसीआई ने मुंबई पुलिस को सुरक्षा मशीनें नहीं दी जिसके चलते स्टेडियम में फैंस की एंट्री नहीं हुई. हजारों लोग स्टेडियम के बाहर से ही अपने घर चले गए.

किसी भी मुकाबले में जिसमें इंटरनेशनल टीम खेल रही होती है उसमें पुलिस के साथ क्रिकेट बोर्ड का एक अधिकारी भी होता है. उस अधिकारी का काम मैच में खिलाड़ियों और प्रशंसकों से जुड़े प्लान बनाना होता है, लेकिन इस बार बीसीसीआई इन सब मुद्दों पर नाकाम रहा.

बीसीसीआई सुरक्षा इंतजाम से जुड़ी मशीनें मुंबई पुलिस को मुहैया नहीं करा सकी. मुंबई पुलिस के डीसीपी(जोन 1) मनोज शर्मा ने साफ तौर पर कहा कि हमने बीसीसीआई से जो उपकरण मांगे थे वो हमें मुहैया नहीं कराए गए, इसीलिए सुरक्षा के लिहाज से हमने किसी भी दर्शक को स्टेडियम के अंदर नहीं जाने दिया.

खबरों की मानें तो क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया ने बीसीसीआई और प्रशासकों की समिति को सुरक्षा संबंधी इंतजाम करने के लिए तीन बार खत लिखा, लेकिन बीसीसीआई और प्रशासकों की समिति की ओर से कोई जवाब नहीं मिला. खबरों की मानें तो ये भी पता चला है कि चूंकि इस मैच से कोई कमाई नहीं होने वाली थी इसीलिए बीसीसीआई चाहती थी कि मुंबई पुलिस इस मुकाबले के लिए मुफ्त में सुरक्षा मुहैया कराए

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi