S M L

ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान दूसरा टेस्ट: अज़हर ने जमाया शतक

बारिश की वजह से टेस्ट के दूसरे दिन भी पड़ा खेल में खलल

Updated On: Dec 27, 2016 03:29 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया-पाकिस्तान दूसरा टेस्ट: अज़हर ने जमाया शतक

आसमान काले बादलों से घिरा था और मैदान अज़हर अली के शानदार शतक से दमक रहा था. ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न टेस्ट के दूसरे दिन की यही कहानी है. सिर्फ 51 ओवर का खेल हुआ. दो विकेट गिरा. बरसात और अज़हर अली ने दिन अपने नाम किया. खेल खत्म हुआ तो पाकिस्तान का स्कोर छह विकेट पर 310 था. अज़हर अली 139 और मोहम्मद आमिर 28 पर नॉट आउट थे.

पहले दिन भी बारिश ने खेल में खलल डाला था. अगले तीन दिन भी बारिश की आशंका है, जिससे मैच ड्रॉ की ओर बढ़ता दिखाई दे रहा है. पहले दिन का खेल खत्म हुआ, तो पाकिस्तान का स्कोर चार विकेट पर 142 रन था. मंगलवार को अज़हर और असद शफीक (50) की साझेदारी की वजह से मेजबान टीम को शुरुआत में सफलता नहीं मिली. लेकिन मैच बारिश के खलल के बाद जब दोबारा शुरू हुआ, तो गेंद स्विंग हो रही थी. जोश हेजलवुड और जैक्सन बर्ड को खेल पाना आसान नहीं साबित हो रहा था.

पहले दिन की रिपोर्ट पढ़ें

दिन का पहला विकेट शफीक के रूप में गिरा, जो 114 रन की साझेदारी के बाद बर्ड की गेंद पर दूसरी स्लिप में स्टीव स्मिथ को कैच दे बैठे. शफीक ने जैक्सन बर्ड की ही गेंद पर एक रन लेकर अपना अर्ध शतक पूरा किया था. लेकिन इसके बाद वह ज्यादा देर नहीं टिक सके. कुछ देर बाद विकेट कीपर सरफराज अहमद दस रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद आमिर के साथ अज़हर अली ने साझेदारी की. खासतौर पर आमिर आक्रामक थे, जिन्होंने अपनी पहली 21 गेंदों पर छह चौके लगाए. मैच में पहले दिन 39 ओवर बरबाद हो चुके हैं. दूसरे दिन भी पूरा दूसरा सत्र बरबाद हुआ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi