S M L

वेस्टइंडीज टीम के भारतीय दौरे से क्यों नाराज है बिशन बेदी

भारतीय पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने ट्विटर करके भारत के टीम संयोजन पर तो सवाल उठाया

Updated On: Oct 22, 2018 05:11 PM IST

FP Staff

0
वेस्टइंडीज टीम के भारतीय दौरे से क्यों नाराज है बिशन बेदी

भारत ने भले ही पहले वनडे में वेस्टइंडीज को आठ विकेट से मात दी हो लेकिन इस मैच में भारत कई कमियां जरूर सामने आई. भारत ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. कोहली को शायद लग रहा था टेस्ट सीरीज की तरह वनडे में भी भारतीय गेंदबाज वेस्टइंडीज पर भारी पड़ेंगे. हालांकि ऐसा हुआ नहीं. वेस्टइंडीज ने भारतीय बल्लेबाजों की पिटाई करते हुए भारत को 323 रनों का लक्ष्य दिया था.

हालांकि दिग्गज इस जीत पर कई और वजहों से भी नाराज दिखे. भारतीय पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने ट्विटर भारत के टीम संयोजन पर तो सवाल उठाया ही साथ ही टीम के वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के फैसले पर भी सवाल उठा दिया.

बेदी ने ट्विटर पर लिखा, 'वेस्टइंडीज और भारत के बीच गुवाहाटी में खेला गया मुकाबला जैसे कत्लेआम ही था. वेस्टइंडीज को कोई परेशानी नहीं है, उनको अभी उंचा पहाड़ चढना है. जहां तक भारत की परेशानी है, वो वैसी की वैसी बरकरार. दो विकेटकीपर से साथ खेलना और कोई हल नहीं निकाल पाना. सच में ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले वेस्टइंडीज के साथ खेलने का आइडिया किसका था?'

भारतीय टीम को 21 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर जा रही है. भारत तीन टी20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैच खेलेगी. टीम का इससे पहले आखिरी दौरा वेस्टइंडीज का यही दौरा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi