S M L

थप्पड़ मामले में श्रीसंत ने कहा-हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी, अब उनसे हैं बड़े भाई जैसे रिश्ते

आईपीएल के पहले सीजन में हरभजन सिंह ने श्रीसंत को मैदान पर जड़ा था चांटा

Updated On: Nov 23, 2018 02:44 AM IST

FP Staff

0
थप्पड़ मामले में श्रीसंत ने कहा-हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी, अब उनसे हैं बड़े भाई जैसे रिश्ते

भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस में गुरुवार को 10 साल पहले हुई उनसे जुड़ी बड़ी कंट्रोवर्सी पर सफाई दी. 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच हुए मैच के बाद श्रीसंत को हरभजन सिंह ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था जब वो उसने हाथ मिलाने गए थे. घटना के बाद श्रीसंत फील्ड पर ही रोने लगे थे. इस घटना के बाद हरभजन को आगे के मैचों के लिए बैन कर दिया गया था.

आज बिग बॉस सुरभि राणा को बिग बॉस हाउस का रिपोर्टर बनाया गया था जिसके बाद वो श्रीसंत से हरभजन सिंह के उन्हें थप्पड़ मारने वाली घटना पर सवाल करती हैं. इस पर श्रीसंत कहते हैं, ''मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस बनाम किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया. मैं बेहद ज्यादा आक्रामक हो गया था. उनका लोकल ग्राउंड था और वो कप्तान थे. उन्होंने मैच के पहले ही बोला था श्री ये भारत-पाकिस्तान का मैच नहीं है. इसलिए आराम से. फिर मैच में वह जब बल्लेबाजी करने आए तो इरफान ने पहली ही गेंद पर आउट कर दिया, जिसके बाद मैंने कुछ ज्यादा ही ख़ुशी जाहिर कर दी जिससे वह थोड़े खफा हो गए".

श्रीसंत ने कहा, "सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं दिखाया होगा. मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी पा.. तो उन्हें गुस्सा आ गया उन्होंने मेरे ऊपर बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा. उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता. अगर मैं चाहता तो मैं भी रिएक्ट कर सकता था. लेकिन मैंने सोचा नहीं था कि भज्जी पा ऐसा करेंगे, ये मेरे लिए काफी शॉकिंग था. हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी. इसमें किसी अकेले की गलती नहीं थी. वो मुझे सांथा बुलाते थे और मैं उन्हें बड़े भाई जैसा मानता था, वह आदमी ऐसा करेगा ये मेरे लिए थोड़ा शॉकिंग. अगर ये आदमी  गुस्से में ऐसी हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे. उस समय मैं  असहाय महसूस कर रहा था. इसीलिए वह मैदान पर अपनी भावनाए  नहीं छिपा सके और फूट फूट कर रोने लगे थे."

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "लेकिन आज सबको बताना चाहूंगा कि भज्जी पा और मेरे रिश्ते बेहद अच्छे हैं.बाद में हरभजन ने इस घटना के लिए माफी मांग ली थी. वह मेरे लिए ट्वीट करते हैं. मेरी पत्नी से फोन पर बात करते हैं और बच्चों का हाल-चाल लेते हैं. पुरानी बातें खत्म हो गई हैं. मेरे और उनके बीच कुछ भी नहीं है मैं आज भी उन्हें अपना बड़ा भाई भज्जी पा ही मानता हूं.'

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi