S M L

Bigg Boss 12: इतने लाख रुपए के लिए करियर पर लगा था दाग, सोमवार को खुद श्रीसंत करेंगे खुलासा

2013 आईपीएल सीजन में स्‍पॉट फिक्सिंग में फंसने के बाद श्रीसंत का क्रिकेट करियर खत्‍म हो गया था

Updated On: Nov 26, 2018 01:05 PM IST

FP Staff

0
Bigg Boss 12: इतने लाख रुपए के लिए करियर पर लगा था दाग, सोमवार को खुद श्रीसंत करेंगे खुलासा

बिग बॉस धीरे धीरे अगले पड़ाव की ओर बढ़ रहा है और इस समय घर में रह रहे सभी सदस्‍यों की कोशिश लोगों की नजरों में आने की है. इस सीजन के शुरुआत में क्रिकेटर श्रीसंत भले ही थोड़े शांत दिखे थे, लेकिन लोगों को उनसे जो उम्‍मीद थी, वह उसे पूरा करते दिख रहे हैं. घर में धीरे- धीरे वह अपने उन राज पर से पर्दे उठा रहे हैं, जिसने उनके करियर को बर्बाद करने के साथ ही आईपीएल पर भी सवाल उठा दिए थे.

बिग बॉस में सोमवार की रात को श्रीसंत खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में घर वालों को बताएंगे. उनके इस राज को सुनने के लिए घर के सभी सदस्‍य उन्‍हें घेरकर बैठे नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Kal Dekhiye #bb12

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि श्रीसंत अपने राज का खुलासा करते करते फूट फूटकर रोन लगते हैं. श्रीसंत ने कहा कि उन पर 10 लाख रुपए के मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं, जबकि उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं किया और वह निर्दोष हैं. इस बात को बोलते बोलते श्रीसंत रो पड़ते हैं. गौरतलब है 2013 के आईपीएल सीजन में स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के चलते बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लाइफ टाइम बैन लगा दिया था.

बिग बॉस के इससे पहले सप्‍ताह में श्रीसंत ने आईपीएल के पहले सीजन में हरभजन सिंह के साथ हुए थप्‍पड़ कांड पर भी सफाई थी.2008 में आईपीएल के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स इलेवन के बीच हुए मैच के बाद श्रीसंत को हरभजन सिंह ने कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था जब वो उसने हाथ मिलाने गए थे. घटना के बाद श्रीसंत फील्ड पर ही रोने लगे थे. इस घटना के बाद हरभजन को आगे के मैचों के लिए बैन कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi