S M L

दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ा झटका, इन 3 खिलाड़ियों ने बीच में छोड़ा साथ

आईपीएल के 10वें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है.

Updated On: May 09, 2017 08:58 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली डेयरडेविल्स को बड़ा झटका, इन 3 खिलाड़ियों ने बीच में छोड़ा साथ

आईपीएल के 10वें सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. टीम के लिए अब मुसीबतें और बढ़ती नजर आ रही हैं, क्योंकि टीम के तीन अहम खिलाड़ी बीच में ही उसका साथ छोड़ कर जा रहे हैं. टीम के तीन ओवरसीज प्लेयर्स क्रिस मौरिस, कागिसो रबाडा और एंजेलो मैथ्यूज को उनकी नेशनल टीमों ने वापस बुला लिया है.

आपको बता दें कि 24 मई को साउथ अफ्रीका इंग्लैंड के साथ तीन वनडे मैच खेलने जा रही है. ऐसे में साउथ अफ्रीका के दोनों खिलाड़ी मौरिस और रबाड़ा को इंग्लैंड बुलाया गया है.

ये सीरीज साउथ अफ्रीका के लिए इसलिए भी अहम मानी जा रही है, क्योंकि 1 जून से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज होने जा रहा है. जिसके चलते अफ्रीकी टीम के पास माहौल में खुद को पहले से ढालने का ये सुनहरा मौका है.

तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले साउथ अफ्रीका 19 और 21 मई को 2 वॉर्म-अप मैच भी खेलेगी. वहीं श्रीलंका क्रिकेट ने भी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 से पहले अपने ऑलराउंडर खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को भी वापस बुला लिया है.

इससे पहले ओपनर सैम बिलिंग्स भी दिल्ली डेयरडेविल्स का साथ छोड़ इंग्लैंड टीम में लौट गए थे. उन्हें इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के लिए बुलाया गया था.

मौरिस, रबाडा और मैथ्यूज के जाने से डेयरडेविल्स को बड़ा झटका जरूर लगा है. लेकिन फिर भी टीम में कोरी एंडरसन, पैट कमिंस, कार्लोस ब्रैथवैट और मार्लन सैम्यूल्स जैसे कई शानदार प्लेयर्स अभी मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi