S M L

इस ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज के लिए उसकी एक गेंद बन गई डरावना सपना, लुटा दिए 17 रन VIDEO

राइली मेरेडिथ ने एक गेंद पर कभी नो बॉल तो कभी वाइड फेंककर 17 रन लुटा दिए

Updated On: Feb 08, 2019 06:14 PM IST

FP Staff

0
इस ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज के लिए उसकी एक गेंद बन गई डरावना सपना, लुटा दिए 17 रन VIDEO

क्रिकेट के मैदान पर रिकॉर्ड का बनना और टूटना अक्‍सर देखने को मिलता रहता है, लेकिन कई बार कुछ ऐसा घट जाता है जो आम नहीं होता. कुछ ऐसा ही ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाज राइली मेरेडिथ के साथ हुआ. मेरेडिथ के साथ बिग बैश टी20 लीग के जो हुआ, वो उनके लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं है. अपनी एक गेंद को वह जल्‍दी से जल्‍दी भुलाने की कोशिश कर रहे हैं. दरअसल होबार्ट हरीकेंस और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच में मेरेडिथ ने एक गेंद पर 17 रन दे दिए.

कुछ कुछ ऐसा कि होबार्ट के तेज गेंदबाज मेरेडिथ मेलबर्न के खिलाफ अटैक की शुरुआत कर रहे थे. पहले ओवर की शुरुआती दो गेंद तो इन्‍होंने काफी बेहतरीन की और कोई रन नहीं दिया. तीसरी गेंद पर एक रन आया. तीन गेंद का खेल होने के बाद राइली का खेल इसके बाद शुरू हुआ. ओवर की चौथी गेंद मेरेडिथ की नो बॉल रही. वापस जब उन्‍होंने इस गेंद को फेंका तो गेंद वाइड रही, जो बाउंड्री तक चली गई और इस तरह से छह रन हो गए थे. इसके बाद फिर मेरेडिथ ने अतिरिक्‍त गेंद पर लगातार दो नो बॉल फेंकी और दोनों पर ही एरोन फिंच ने चौके जड़े. इस तरह से 10 रन के साथ कुल 16 रन हो गए थे, लेकिन फिर भी चौथी गेंद पूरी नहीं हो पाई थी.

इतने रन लुटाने के बाद मेरेडिथ ने सीधी गेंद फेंकी, जिस पर फिंच ने सिंगल लिया और इस तरह से एक गेंद पर इस गेंदबाज ने 17 रन लुटा दिए. मेरेडिथ ने पहले ओवर में कुल 23 रन लुटाए. हालांकि इसके बावजूद मेलबर्न टीम दर्ज में असफल रही और होबार्ट ने 16 रन से जीत दर्ज की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi