S M L

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच ही बजेगी भुवनेश्वर की शादी की शहनाई

23 तारीख को मेरठ में शादी करेंगे भुवनेश्वर, 30 नवंबर को दिल्ली में होगा रिसेप्शन

FP Staff Updated On: Nov 11, 2017 05:56 PM IST

0
श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच ही बजेगी भुवनेश्वर की शादी की शहनाई

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पर तस्वीर डालकर लोगों को अपनी मंगेतर नूपूर से मिलाया था. अब भुवनेश्वर उन्हीं के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. जी हां भुवनेश्वर 23 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं.

न्यूजीलैंड के साथ वनडे और टी20 सीरीज खत्म होने के बाद भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. शादी के रस्मों की शुरुआत 22 नवंबर को होने वाले मेहंदी व संगीत के प्रोग्राम के साथ होगी. दोनों 23 नवंबर को मेरठ में सात फेरे लेंगे, और उसी दिन मेरठ में रिसेप्शन भी देंगें. इसके बाद 26 नवंबर को दूसरा रिसेप्शन बुलंदशहर में होगा. तीसरा और आखिरी रिसेप्शन 30 नवंबर को दिल्ली में होगा. 30 नवंबर को भुवनेश्वर दिल्ली के एक होटल में रिसेप्शन रखेंगे इसमें उनके टीम के साथी शामिल हो सकते हैं. दरासल इस दौरान पूरी टीम श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए दिल्ली में ही होगी.

ऐसे में आसार है कि पूरी भारती टीम रिसेप्शन में पहुंचेगी. उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन और बीसीसीआई के अधिकरियों के भी शामिल होने की उम्मीदें हैं.

ये स्टार बॉलर अपनी शादी की वजह से भारत और श्रीलंका के बीच होने वाला सीरीज का दूसरा मैच नहीं खेल पाएगा. दरअसल टेस्ट सीरीज का पहला मैच 16 नवंबर से, दूसरा मैच 24 नवंबर से और तीसरा मैच 2 दिसंबर से खेला जाएगा. 23 नवंबर को शादी और इसके बाद होने वाले रिसेप्शन की वजह से वे दूसरा मैच नहीं खेल पाएंगे. नूपूर और भुवनेश्वर का परिवार हाल ही तक मेरठ के गंगानगर इलाके में आसपास रहते थे. नूपुर की शुरुआती पढ़ाई देहरादून से हुई है उसके बाद वह मेरठ आ गई. नोएडा के एक निजी संस्थान से नूपूर ने इंजिनियरिंग की पढ़ाई की है. वह फिलहाल ग्रेटर नोएडा में एक निजी कंपनी में नौकरी कर रही हैं. उनका परिवार भी मेरठ से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हो गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi