S M L

ट्विटर पर बेन स्टोक्स को किया गया ट्रोल, जबाव देकर बेन ने लूटी वाहवाही

लोगों ने बेन स्टोक्स की खेल भावना को काफी सराहा

Updated On: Nov 05, 2018 03:46 PM IST

FP Staff

0
ट्विटर पर बेन स्टोक्स को किया गया ट्रोल, जबाव देकर बेन ने लूटी वाहवाही
Loading...

सोशल मीडिया पर अक्सर ही किसी ना किसी वजह से क्रिकेटरों को ट्रोल किया जाता है. भारत और वेस्टइंडीज के मैच के बाद मुंबई इंडियंस ने वेस्टइंडीज के कप्तान कार्लास के प्रदर्शन पर ट्वीट करके बेन स्टोक्स को ट्रोल करने की कोशिश की वहीं बेन ने इसे मजाक में लेते हुए जबाव भी दे डाला.

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए पहले टी20 मैच के दौरान मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर लिखा कि क्या आपको याद है जब आखिरी बार वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ब्रेथवेट विंडीज जर्सी में ईडन गार्डन्स में खेले थे तो उन्होंने स्टोक्स की 4 गेंदों में 4 लगातार छक्के मारे थे. इस ट्वीट के जवाब में बेन स्टोक्स ने लिखा, हां. बेन स्टोक्स के इस जवाब को फैंस ने काफी पसंद किया. लोगों ने उनकी खेल भावना को काफी सराहा.

इस मैच में आखिरी ओवर में विंडीज टीम को 19 रन चाहिए थे. इंग्लैंड के लिए बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे. ब्रेथवेट ने पहली ही गेंद पर छक्का लगा दिया. इस गेंद के बाद स्टोक्स दबाव में आ गए. ब्रेथवेट ने इसका फायदा उठाते हुए दूसरी गेंद पर भी छक्का लगा दिया. ब्रेथवेट ने स्टोक्स की तीसरी गेंद पर भी छक्का जड़ वेस्टइंडीज की जीत तय कर दी. इसके बाद ब्रेथवेट ने चौथी गेंद पर भी सिक्स लगाकर विंडीज टीम को लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टी20 जिता दिया. इस मैच ने स्टोक्स पर काफी असर डाला. वो मैच के बाद रोने लगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi