विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एशेज से बाहर रहने के बाद वनडे टीम में हुई स्टोक्स की वापसी

हालांकि ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ उनका खेलना अभी भी तय नहीं है

FP Staff Updated On: Dec 07, 2017 05:20 PM IST

0
एशेज से बाहर रहने के बाद वनडे टीम में हुई स्टोक्स की वापसी

इंग्लैंड एशेज में एक बुरे दौर से गुजर रही. शुरुआती दोनों वनडे गवांने के बाद इंग्लैंड की कोशिश होगी कि तीसरे टेस्ट मैच जीतकर वह सीरीज में वापसी कर सके. टीम इस वक्त अपने ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और सालमी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स की कमी महसूस कर रहे हैं. इंग्लैंड के लिए अच्छी खबर यह है कि एशेज से दूर रहने वाले स्टोक्स ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम के संभावित 16 में जगह बना ली है.

स्टोक्स फिलहाल न्यूजीलैंड की केंटरबेरी फ्रेंचाइजी के लिए खेल रहे हैं. उनपर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर रोक लगी हुई है. अभी भी ब्रिटेन के अधिकारी ब्रिस्टल के एक बार के बाहर देर रात किए गए उनके झगड़े की जांच कर रहे है. ऐसे में अभी भी यह तय नहीं है कि वह खेलेंगे या नहीं. इस मामले में स्टोक्स के साथ रहे सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स को भी 14 जनवरी से शुरू हो रही एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

चयनकर्ताओं ने कहा कि उन्हें सबसे मजबूत टीम चुनने का निर्देश दिया गया था जिसका उन्होंने वही किया. पीटीई के अनुसार कोच ने कहा, ‘हेल्स और स्टोक्स को टीम में जरूर शामिल किया गया है लेकिन टीम के लिए खेलना सितंबर में हुई घटना में उनकी भूमिका कानूनी या अनुशासनात्मक कार्रवाई पर निर्भर करेगा.’ टीम के कोच ट्रेवर बेलिस को लगता है कि वह जब भी वापसी करेंगे उसकी चर्चा होगी.

बेलिस ने कहा, ‘वह जब भी टीम में वापसी करेंगे उसकी चर्चा रहेगी लेकिन यह कहना मुश्किल है कि वह चर्चा अभी से ज्यादा होगा या कम. अगर ऐसा होता है तो होने देना चाहिए और खेल पर ध्यान देना चाहिए.’

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi