S M L

शादी के बंधन में बंधे बेन स्टोक्स, टीम के साथी रहे मौजूद

कपल भले ही अब शादी कर रहा हो, लेकिन ये दोनों पिछले 7 साल से लिव-इन पार्टनर के रूप में रहे हैं

Updated On: Oct 15, 2017 09:44 AM IST

FP Staff

0
शादी के बंधन में बंधे बेन स्टोक्स, टीम के साथी रहे मौजूद

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी गर्लफ्रेंड क्लारे रैटक्लिफ से  शादी के बंधन में बंध गए. इस मौके पर टेस्ट कप्तान जो रूट, पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक और तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड भी शामिल थे. ये कपल भले ही अब शादी कर रहा हो, लेकिन ये दोनों पिछले 7 साल से लिव-इन पार्टनर के रूप में रहे हैं. इस कपल के दो बच्चे भी है. इनमें से बेटे का नाम लेटन और बेटी का नाम लिबी है. बेटा बड़ा है.

स्टोक्स और क्लेअर की शादी समरसेट के सेंट मेरी द वर्जिन चर्च में हुई जो कि क्लेअर की मम्मी के घर के सामने ही है. शादी का रिसेप्शन एडिंगवर्थ के करीब स्थित 4 स्टार होटल 'रूकरी मेनर' और उसके स्पा में होगा. जिसकी इमारत 16वीं सेन्चुरी में बनी थी. रिसेप्शन में करीब 400 मेहमान शामिल होंगे.

हालांकि स्टोक्स के एशेज सीरीज में खेलने पर संदेह बना हुआ है क्योंकि उन्हें पिछले महीने नाइटक्लब में हुई लड़ाई के बाद उन्हें चोट पहुंचाने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था. स्टोक्स के प्रतिनिधियों ने कहा कि यह क्रिकेटर पिछले महीने ब्रिस्टल में हुई घटना का स्पष्टीकरण देगा जिसके कारण उनका एशेज सीरीज के लिए टीम में स्थान भी जा सकता है.

स्टोक्स इंग्लैंड की टीम के बाकी सदस्यों के साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे क्योंकि वह इंतजार करेंगे कि उनके खिलाफ आपराधिक आरोप लगाए जाएंगे या नहीं. लेकिन उन्हें 23 नवंबर से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से अभी बाहर नहीं किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi