S M L

मारपीट के आरोप में गिरफ्तार हुए बेन स्टोक्स, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे चौथा वनडे

सोमवार को ब्रिस्टल पुलिस ने बेन स्टोक्स को एक मारपीट मामले में गिरफ्तार कर लिया था

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 09:25 PM IST

0
मारपीट के आरोप में गिरफ्तार हुए बेन स्टोक्स, वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे चौथा वनडे

बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में नहीं खेल पाएंगे. दोनों खिलाड़ियों को ईसीबी ने सस्पेंड कर दिया है.

दोनों के खिलाफ ये कार्रवाई एक मारपीट के मामले में फंसने के बाद की गई है. दरअसल सोमवार को ब्रिस्टल पुलिस ने बेन स्टोक्स को एक मारपीट मामले में गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उन्होंने रात लॉकअप में बिताई थी. उस वक्त हेल्स भी उनके साथ ही थे.

पुलिस ने स्टोक्स को सोमवार तड़के गिरफ्तार था, लेकिन सुबह बिना किसी चार्ज के छोड़ दिया गया. उनके साथ मौजूद एलेक्स हेल्स पुलिस पूछताछ में मदद कर रहे हैं.

ईसीबी ने बयान में कहा, ‘स्टोक्स सोमवार सुबह गिरफ्तार हुए, लेकिन उन्हें बिना किसी आरोप के शाम को रिहा कर दिया गया.’ ईसीबी के मुताबिक इस मौके पर स्टोक्स के साथ टीम के दूसरे खिलाड़ी ऐलेक्स हेल्स भी मौजूद थे. मामले में पुलिस जांच में सहयोग देने के लिए दोनों मंगलवार को ब्रिस्टल गए हैं

बयान में कहा गया कि स्टोक्स और हेल्स वेस्टइंडीज के खिलाफ बुधवार को ओवल में होने वाले वनडे में नहीं खेलेंगे. ब्रिस्टल में रविवार को खेले गए वनडे में बेन स्टोक्स ने 63 गेंदों पर 73 रन की शानदार पारी खेली थी. इंग्लैंड ने इस मैच में वेस्टइंडीज को 124 रन से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई है. यह खबर तब आई है जब चयनकर्ता ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का चयन करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi