S M L

बस दो रन पर आउट हो गई नागालैंड की महिला क्रिकेट टीम

नागालैंड की नौ बल्लेबाज जीरो पर हुई आउट, केरल की टीम ने एक ही गेंद में जीत लिया मुकाबला

Updated On: Nov 24, 2017 02:12 PM IST

FP Staff

0
बस दो रन पर आउट हो गई नागालैंड की महिला क्रिकेट टीम

यूं तो क्रिकेट के मैदान पर हर खिलाड़ी  नए रिकॉर्ड बनाने के लिए खेलता है लेकिन कई बार कुछ ऐसे अनचाहे रिकॉर्ड भी बन जाते है जो पूरी की पूरी टीम के लिए शर्मिंदगी का सबब बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ ही महिला क्रिकेट की नागालैंड की टीम के साथ.

इस वक्त बीसीसीआई की महिला अंडर 19 वनड़े लीग खेली जा रही है. शुक्रवार को केरल के गुटूर में जेके कॉलेज ग्राइंड पर नॉकआउट मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में नागालैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और पूरी टीम 17 ओवरों में महज दो रन ही बना सकी. नागालैंड की नौ बल्लेबाज जीरो पर आउट हुईं. बल्ले से बस एक ही रन बन सका जो मेनका ने बनाय़ा. मेनका इकलौती बल्लेबाज थी जो इस पारी में खाता खोल सकीं. इस रन को बनाने में उन्होंने कुल 18 गेंदें खेलीं. एक रन वाइड बॉल से आया जो सुरेंद्रन के ओवर में आया. सुरेंद्रन केरल की इकलौती गेंदबाज थीं जिन्होंने दो रन दिए.

score card

वहीं केरल की कप्तान मिनू मानी ने चार ओवर में बिना कोई रन दिए चार विक्ट झटके. जिसके जवाव में  बल्लेबाजी करनी उतरी केरल की टीम ने पहली ही गेंद पर चौका जड़कर मुकाबला जीत लिया.

इससे पहले एक बार नेपाल की टीम ने म्यांमार के खिलाफ अगस्त 2006 में एशियन क्रिकेट काउंसिल ट्रॉफी मुकाबले में दो गेंदों में मैच जीता था. उस वक्त  म्यांमार की टीम 10 रन पर ही आउट हुई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi