S M L

क्या 'देश छोड़ने' की नसीहत देकर कोहली ने बोर्ड के करार को तोड़ दिया है!

बीसीसीआई को तसल्ली है कि कोहली ने यह बयान कम से कम उसके मंच से नहीं दिया

Updated On: Nov 08, 2018 07:05 PM IST

FP Staff

0
क्या 'देश छोड़ने' की नसीहत देकर कोहली ने बोर्ड के करार को तोड़ दिया है!

ऑस्ट्रेलिया इंग्लैंड के बल्लेबाजों को पसंद करन वाले भारतयी फैंस को देश छोड़ कर जाने की नसीहत देने के मामले पर घिरे कप्तान विराट कोहली से अब बीसीसीआई भी नाराज हो गई है. बोर्ड के कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि कोहली को इस तरह का बयान देने से बचना चाहिए था.

अनिरुद्ध का कहना है, ‘ बीसीसीआई अपने फैंस की पसंद और नापसंद की बहुत इज्जत करती है. मुझे सुनील गावस्कर को खेलते देखना बहत पसंद था लेकिन साथ ही मुझे गॉर्डन ग्रीनिज और विव रिचर्ड्स भी पसंद थे. मेरे लिए शेन वॉर्न की फिरकी गेंदबाजी को देखना बेहद रोमांचक होता था. मुझे लगता है कि क्रिकेट के खिलाड़ियो के प्रति दीवानगी देशों की भौगोलिक और राजनीतिक सीमाओं से परे होती है.

वहीं बोर्ड के एक और अधिकारी का का कहना है, ‘विराट को समझना चाहिए कि उनके इस बयान से उनके फैंस उनसे दूर जा सकते हैं. फिर प्यूमा जैसा ब्रैंड उन्हें 100 करोड़ रुपए में साइन नहीं करेगा. अगर विराट बोर्ड के साथ उनके करार को पढ़ेगे तो उन्हे पता चलेगा कि शायद उन्होंने इस बयान को देकर उस करार का उल्लघंन कर दिया है.

वहीं बीसीसीआई को कम के समय इस बात का सुकून है कि विराट ने यह बयान बीसीसीआई के किसी मंच से नहीं दिया है वरना बोर्ड की और अधिक किरकिरी हो सकती थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi