विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी के झारखंड में महिला क्रिकेटरों की बस पर हमला

धनबाद में मुकाबला खेलने जा रही महिलाओं की अंडर -19 टीम की बस पर हुआ पथराव

FP Staff Updated On: Nov 08, 2017 05:22 PM IST

0
धोनी के झारखंड में महिला क्रिकेटरों की बस पर हमला

एक ओर जहां देश में महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के की बात की जा रही है वहीं दूसरी ओर एक जूनियर महिला क्रिकेट टीम की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. यह वाकया कहीं और नहीं बल्कि क्रिकेट के जरिए अपने राज्य को नई पहचान देने वाले एमएस धोनी के राज्य झारखंड का है.

समाचार पत्र प्रभात खबर  के मुताबिक यह घटना मंगलवार को शाम चार बजे की है. महिलाओं की सिक्किम की अंडर-19 टीम से डबाजीह से धनबाद जा रही थी. धनबाद में इस टीम को बिहार की टीम के साथ गुरुवार को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में मुकाबला खेलना है.

खबर के मुताबिक इन खिलाड़ियों की बस से झरिया थाना क्षेत्र के बनियाहीर दस नंबर मोड़ के पास स्कूटी पर जा रही दो लड़कियों की टक्कर हो गई. जिसके बाद ड्राइवर बस छोड़ कर भाग निकला. लेकिन उसके बाद वहीं जमा हुई भीड़ ने बस पर पथराव शुरू कर दिया. इस दौरान बस में मौजूद क्रिकेटर बस से निकलकर भागने लगीं. करीब आधे घंटे तक पथराव जारी रहा.

इस बस के खलासी को भी स्थानीय लोगों पकड़ लिया. बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे छुड़ाया और महिला क्रिकेटरों को एक दूसरी बस में बिठाकर धवबाद रवाना किया गया. हालांकि इस घटना में किसी महिला क्रिकेटर को चोट तो नहीं आई लेकिन इस वाकये ने खिलाड़ियों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान जरूर लगा दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi