S M L

क्या अब वनडे टीम से भी दिनेश कार्तिक की छुट्टी कर देंगे ऋषभ पंत!

15 सितंबर से यूएई में होने वाले एशिया कप के लिए शनिवार को होगा टीम इंडिया का ऐलान

Updated On: Aug 31, 2018 01:07 PM IST

FP Staff

0
क्या अब वनडे टीम से भी दिनेश कार्तिक की छुट्टी कर देंगे ऋषभ पंत!

इंग्लैंड दौरे से वापस आकर टीम इंडिया को यूएई में एशिया खेलना है और इसके लिए बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी शनिवार को टीम इंडिया का ऐलान कर देगी. यूं तो वनडे की भारतीय टीम  में ज्यादातर जगह पहले से ही तय हैं लेकिन कुछ पोजिशन ऐसी हैं जो सेलेक्टर्स का सिरदर्द बढ़ा सकती हैं.

15 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप के लिए टीम इंडिया के चुनाव में सबसे बड़ा मसला हो सकता है वह है विकेटकीपर की पोजिशन. टेस्ट क्रिकेट के संन्यास ले चुके एम धोनी का तो टीम में आना तय है लेकिन दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत दिनेश कार्तिक की पोजिशन पर खतरा बन सकते हैं. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक टेस्ट टीम की प्लेइंग इलेवन में कार्तिक जगह ले चुके ऋषभ पंत को वनडे टीम में भी जगह देने पर सेलेक्टर्स गंभीरता से विचार कर रहे हैं. हालांकि लिमिटेड ओवर क्रिकेट में कार्तिक का प्रदर्शन खराब नहीं रहा है.

वहीं लगातार क्रिकेट खेल रहे कप्तान कोहली, शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या में से कुछ को आराम देने पर भी विचार किया जा सकता है क्योंकि इन खिलाड़ियों को अगले साल यानी 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप तक लगातार क्रिकेट खेलना है. हालांकि इतना तय है कि कप्तान कोहली को आराम नहीं दिया जाएगा.

मनीष पांडे और श्रेयस अय्यर के बीच भी मिडिल ऑर्डर के लिए रस्साकशी रहेगी वहीं मयंक अग्रवाल की टीम इंडिया में एंट्री होना तय माना जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi