S M L

क्यों नहीं दी बोर्ड ने इशांत और अश्विन को रणजी मुकाबलों में खेलने की इजाजत!

रणजी ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली की टीम इशांत को शामिल करना चाहती थी

Updated On: Nov 19, 2018 11:27 AM IST

FP Staff

0
क्यों नहीं दी बोर्ड ने इशांत और अश्विन को रणजी मुकाबलों में खेलने की इजाजत!

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए अपने गेंदबाजों को तरोताजा रखने की कवायद के तहत बीसीसीआई ने तेज गेदंबाज इशांत शर्मा और फिरकी गेंदबाज आर अश्विन को रणजी ट्रॉफी में अपनी –अपनी टीमों की ओर से खेलने से रोक दिया है.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हैदराबाद के खिलाफ अपने अगले मुकाबले में दिल्ली की टीम इशांत को टीम में शामिल करना चाहती थी. हिमाचल प्रदेश के खिलाफ मुकाबले में दिल्ली की टीम में शामिल थे जहां उन्होंने 28.3 ओवर गेंदबाजी करके चार विकेट हासिल किए थे. वहीं तमिलनाडु के लिए मध्यप्रदेश के खिलाफ पहले मुकाबला खेलने वाले 32 साल के आर अश्विन ने हैदराबाद के खिलाफ दूसरा मुकाबला नहीं खेला था.

अब बीसीसीआई ने यह साफ कर दिया है टीम इंडिया के यह दोनों गेंदबाज कोई भी रणजी मुकाबला नहीं खेलेंगे. बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया है, ‘ इशांत और अश्विन अनुभवी गेंदबाज हैं और हमें इन्हें संभाल कर रखने की जरूरत है. शमी तो खुद ही कुछ मुकाबले खेलना चाहते थे लेकिन इशांत को तो ऑस्ट्रेलिया में लंबे स्पेल डालने हैं.’

बोर्ड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे की टेस्ट टीम के सदस्य मोहम्मद शमी को भी बस 15 ओवर प्रति पारी की हिसाब से गेंदबाजी करने की शर्त के साथ ही रणजी ट्रॉफी खेलने की इजाजत दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi