S M L

करोड़ों रुपए का मुकदमा ठोकने के बाद, पीसीबी ने फिर छेड़ा भारत-पाकिस्तान सीरीज का राग

पीसीबी के नए चेयरमेन अहसान मनी का आरोप, बीसीसीआई का रवैया बस दिखावे का ही है

Updated On: Oct 16, 2018 07:23 PM IST

FP Staff

0
करोड़ों रुपए का मुकदमा ठोकने के बाद, पीसीबी ने फिर छेड़ा भारत-पाकिस्तान सीरीज का राग
Loading...

एक ओर तो जहां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी ने बीसीसीआई के खिलाफ सके साथ क्रिकेट ना खेलने को लेकर करोड़ों रुपए के हरजाने का मुकद्मा ठोका हुआ है वहीं दूसरी ओर उसके चेयरमेन ने एर बर पिर से दोनों देशो के बीच क्रिकेट संबंधों को बहाल करने की मांग की है.

ईएसपीएन क्रिकिंफो  को दिए क इंटरर्व्यू में अहसान मनी दोनों देशों की बीच सीरीज को लेकिर बीसीसाई के रवैये को हिप्पक्रेसी करार दिया है. उनका दावा है कि भारतीय बोर्ड इसके लिए गंभीर नहीं है. अहसान मनी का कहना है कि दोनों देशों के बीत रिश्तों में जमी बर्फ को क्रिकेट के जरिए ही पिघलाया जा सकता है और इसी खेल के जरिए लोगर करीब आ सकते हैं.

भारत और पाकुस्तान के बीत 2013 के बाद से कोई बाइलेटरल सीरीज नहीं हुई हैं. हलांतकि इस बीच 10 बार आईसीसी/एसीसी के टूर्नामेंट्स में दोनों देशों आमने-सामने हुए हैं.

मनी का कहना हा कि भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबलों का वर्ल्ड क्रिकेट आर्थिक रूप से भी बहुत महतव है लेकिन वह अर्थिक वजह से नहीं बल्कि खेल के लिहाज इन दोनों के बीतच क्रिकेट संबंधों को बहाल करने की वकालत कर रह हैं. उनका दावा है पाकिस्तान क्रिकेटच बिना भारत के साथ खेले भी जिंदा रह सकता है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi