S M L

सोमवार को बोर्ड की सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग, कोहली को मिलेगा आराम!

कप्तान कोहली को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट और वनडे-टी20 सीरीज में आराम दे सकती है सेलेक्शन कमेटी

Updated On: Nov 26, 2017 05:07 PM IST

Sumit Kumar Dubey Sumit Kumar Dubey

0
सोमवार को बोर्ड की सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग, कोहली को मिलेगा आराम!

नागुपर में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक मारने से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अत्यधिक क्रिकेट के लिए बीसीसीआई की खिंचाई की थी. कोहली की शिकायत का असर होता दिख रहा है और अब बोर्ड के सूत्रों से मिली जानकारी के मुकाबिक उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट, तीन वऩडे और तीन टी20 मुकाबलों से आराम दिया जा सकता है.

भारत-श्रीलंका के बीच नागपुर में दूसरे टेस्ट के दौरान ही बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी श्रीलंका दौरे के लिए तीसरे टेस्ट और बाकी मैचों के लिए भारतीय टीम का चयन करने बैठेगी. पूर्व विकेटकीपर एमएसके प्रसाद की अगुआई में बोर्ड की तीन सदस्यीय सेलेक्शन कमेटी की मीटिंग को बोर्ड के सैक्रेटरी अमिताभ चौधरी बुलाएंगे जिसमें कप्तान विराट कोहली भी मौजूद रहेंगे.

अपनी बहन की शादी के चलते दूसरे टेस्ट से बाहर रहने वाले शिखर धवन की टीम में वापसी तय हा . लेकिन अगर सेलेक्टर्स विराट कोहली को आराम देने का फैसला करते हैं तो फिर टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी. इसके अलावा वनडे सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या की वापसी तय है .

पांड्या ने  श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए थकान के चलते आराम की मांग की थी. लेकिन साउथ अफ्रीका के दौरे से पहले उन्हें फ्रेश रखने के लिए सेलेक्टर्स उनका चयन जरूर करेंगे.

इसके अलावा सेलेक्टर्स साउथ अफ्रीका दौरे की टेस्ट सीरीज के लिए चीम का चुनाव कर सकते है. श्रीलंका के दौरे के तुरंत बाद भारत का साउथ अफ्रीका दौरा शुरू हो रहा है. इस दौरे पर भारत की टीम दो जनवरी से 28 जनवरी के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi