S M L

बीसीसीआई ने शुरू की नए जनरल मैनेजर की तलाश, जारी किया विज्ञापन

पिछले महीने एमवी श्रीधर ने दे दिया था क्रिकेट ऑपरेशंस के जनरल मैनेजर के पद से इस्तीफा

Updated On: Oct 17, 2017 10:27 AM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई ने शुरू की नए जनरल मैनेजर की तलाश, जारी किया विज्ञापन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्डने एम.वी. श्रीधर के पद छोड़ने के बाद नए क्रिकेट ऑपरेशंस के जनरल मैनेजर के लिए आवेदन मंगाए हैं. आवेदक क्रिकेट विशेषज्ञ या फिर शीर्ष स्तर पर खेलने का वाला कोई पूर्व खिलाड़ी होना चाहिए. श्रीधर पर अपने घरेलू संघ हैदराबाद का पदाधिकारी रहते हुए वित्तीय अनियमितता के आरोप लगे थे.

श्रीधर ने आरोप लगने के बाद पिछले महीने अपना पद छोड़ दिया था. बीसीसीआई ने सोमवार को जनरल मैनेजर, क्रिकेट ऑपरेशंस  के लिए आवेदन मंगाये. इस पद के लिए 23 अक्तूबर तक आवेदन किया जा सकता है. इस पद के लिए जो मुख्य योग्यता रखी गई है, वह खेल की अच्छी समझ या उच्च स्तर पर खेलने का अनुभव है. 51 साल के श्रीधर ने 97 फर्स्ट क्लास मैचों की 150 पारियों में कुल 6701 रन बनाए हैं जिनमें 21 शतक शामिल हैं.

एमवी श्रीधर ने पिछले महीने बीसीसीआई के जनरल मैनेजर(क्रिकेट ऑपरेशंस) के पद इस्तीफा दे दिया था. श्रीधर के इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट द्वारा क्रिकेट बोर्ड के मामलों को देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति यानीसीओए ने स्वीकार कर लिया था. हैदराबाद क्रिकेट संघ के प्रमुख रहने के दौरान वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के कारण श्रीधर शक के दायरे में थे. उन्होंने क्रिकेट सेंटर के मुख्यालय में सीओए की बैठक के दौरान अपना इस्तीफा सौंपा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi