S M L

तो क्या विनोद राय ने नहीं दी है कोहली को अपनी जुबान काबू में रखने की नसीहत!

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले विनोद राय की कोहली को अपने व्यवहार को काबू में रखने की नसीहत का बोर्ड ने किया खंडन

Updated On: Nov 19, 2018 05:19 PM IST

FP Staff

0
तो क्या विनोद राय ने नहीं दी है कोहली को अपनी जुबान काबू में रखने की नसीहत!

हाल ही में खबर आई थी कि टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले सीईओ के एक सदस्य ने विराट कोहली को अपने व्यवहार पर काबू रखने का निर्देश दिया है. खबर थी कि इस सदस्य ने व्हाट्सएप मैसेज के जरिए कोहली को नसीहत दी कि वह अपनी बयानबाजी में संयम बरतें.

अब बीसीसीआई ने इन खबरों का खंडन किया है. बोर्ड की ओर से एक बयान जारी करके साफ किया गया है कि सीईओ के किसी भी सदस्य और विराट कोहली के बीच कोई बात नहीं हुई हैं. बीसीसीआई ने इस खबर को ‘निराधार’ करार दे दिया है.

बोर्ड के बयान में कहा गया है, ‘मुंबई के एक टेबलॉयड में 7 नवंबर को एक खबर है जिसके मुताबिक सीओए के सदस्य ने कोहली को शांत रहने की नसीहत दी है. रिपोर्ट के मुताबिक कोहली को एक मेमो भी दिया गया है. इस खबर के विपरीत टीम मैनेजमेंट के साथ करके बीसीसीआई इस नतीजे पर पहुंची है कि यह खबर आधारहीन है और इसे खारिज किया जाता है.’

दरअसल कोहली का एक बयान हाल ही में बेहद विवाद में रहा था. उन्होंने एक क्रिकेट फैन को उस वक्त देश छोड़कर जाने की नसीहत दे दी थी जब उसने खुद को इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों का फैन बताया था. बहरहाल अब बीसीसीआई ने भले ही इस खबर का खंडन कर दिया है लेकिन देखना होगा कि कोहली इस दौरे पर अपनी बयानबाजी पर कितना काबू रख पाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi