S M L

यो-यो टेस्ट पर हो रहे 'तमाशे' से नाराज है टीम इंडिया मैनेजमेंट, सबा करीम को ठहराया जिम्मेदार

टीम मैनेजमेंट का सनसनीखेज आरोप, सबा करीम टीम इंडिया की खबरें मीडया में लीक कर रहे हैं

Updated On: Jun 25, 2018 01:57 PM IST

FP Staff

0
यो-यो टेस्ट पर हो रहे 'तमाशे' से नाराज है टीम इंडिया मैनेजमेंट, सबा करीम को ठहराया जिम्मेदार

भारतीय टीम करीब 3 महने लंबे दौरे पर ब्रिटेन रवाना हो चुकी है लेकिन इस बार टीम के रवाना होने के बाद भी उसके फिटनेस, टेस्ट यानी यो-यो टेस्ट से जुड़े किस्से खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं.

इस टेस्ट को लेकर बोर्ड के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी के पूछे गए सवालों से लेकर सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों  की समिति यानी सीओए भी इस टेस्ट को लेकर अपनी एतराज जाहिर कर चुकी हैं और अब खबर है कि टीम इंडिया का मैनेजमेंट इस टेस्ट तो लेकर हो ही राजनीति पर बेहद खफा है. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक टीम मैनेजमेंट से जुड़े एक सूत्र ने यो-यो टेस्ट पर हो रही पॉलिटिक्स पर सख्त ऐतराज जताते हुए बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशंस के जीएम सबा करीम पर इसका ठीकरा फोड़ा है.

खबर के मुताबिक सूत्र का कहना है, ‘ जिन लोगों को टीम इंडिया से कोई वास्ता नहीं है वे लोग टीम के मामलों में दखल दे रहे हैं. सबा करीम का काम घरेलू क्रिकेट और महिला क्रिकेट पर फोकस करना है लेकिन वह टीम इंडिया में दिलचस्पी लेकर मीडिया में खबरे लीक कर रहे हैं. सबा करीब इस मसले पर एक राय कायम कराने की कोशिश कर रहे है जिसकी कोई जरूरत नहीं है. सूत्र के मुताबिक यो-यो टेस्ट को लेकर जो कुछ हो रहा है वह किसी तमाशे से कम नही है जिसकी कोई जरूरत नहीं थी.

इस बात से साफ है कि यो-यो टेस्ट को लेकर बात अब महज अंबाती रायुडू याफिर संजू सैमसन के टीम से बाहर होने तक ही सींमित नहीं रही है. कप्तान कोहली कोच और रवि शास्त्री खुलकर इसके पक्ष में वकालत कर चुके हैं और अगर अब इस टेस्ट को लेकर बोर्ड नें सवाल उठ रहे हैं तो इसका मतलब है कि कोहली-शास्त्री की जोड़ी के पर कतरने के लिए यो-यो टेस्ट को मोहरा बनया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi