विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

रवि शास्त्री को पहले 3 महीने की सैलरी में मिले 1.20 करोड़ रुपए

शास्त्री के अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी 57.88 लाख रुपए दिए हैं

FP Staff Updated On: Oct 05, 2017 01:52 PM IST

0
रवि शास्त्री को पहले 3 महीने की सैलरी में मिले 1.20 करोड़ रुपए

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को उनकी तनख्वाह की पहली किस्त मिल गई है. बीसीसीआई की ओर से उन्हें तीन महीने के लिए लगभग 1.20 करोड़ रुपए दिए गए हैं. रवि शास्त्री ने जुलाई में मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला था.

बीसीसीआई के द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, रवि शास्त्री को तीन महीने के लिए 1,20,87,187 रुपए दिए गए हैं. शास्त्री को ये पैसे 18 जुलाई से 18 अक्टूबर तक के लिए दिए गए हैं.

शास्त्री के अलावा पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी 57.88 लाख रुपए दिए हैं. धोनी को ये पैसे भारत के बाहर खेले गए इंटरनेशनल टूर्नामेंट से हुए सकल राजस्व में हिस्से के तौर पर दिए गए हैं.

वहीं दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वालों के लिए भी अच्छी खबर है. बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी की मैच फीस के रूप में 69,35,141 और 56,79,641 रुपये का भुगतान किया है.

गौरतलब है कि अनिल कुंबले के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद हुए इंटरव्यू में रवि शास्त्री पास हुए थे. कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग जैसे अन्य खिलाड़ियों ने भी अप्लाई किया था, लेकिन कप्तान विराट कोहली की पहली पसंद शास्त्री को जिम्मा दिया गया. हाल ही में भारतीय टीम ने श्रीलंका को उसके घर में ही जाकर हराया और अब ऑस्ट्रेलिया को वनडे सीरीज में मात दी है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi