S M L

बीसीसीआई नहीं बल्कि विनोद राय की इजाजत से काउंटी में खेलेंगे कोहली!

बोर्ड के अधिकारी विराट को काउंटी खेलने की मंजूरी देने के खिलाफ थे, विनोद राय के वीटो ने बदला फैसला

Updated On: May 10, 2018 11:45 AM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई नहीं बल्कि विनोद राय की इजाजत से काउंटी में खेलेंगे कोहली!

अफगानिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट को छोड़कर विराट कोहली का इंग्लैंड जाकर काउंटी क्रिकेट खेलना अब चर्चा का विषय बनाता जा रहा है. क्रिकेट से जुड़े और बाहर के कई लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रह हैं. सवाल बीसीसीआई पर भी उठ रहे हैं कि आखिर उसने क्यों कोहली को यह टेस्ट मिस करने की इजाजत दे दी.

द टेलीग्राफ में छपी खबर के मुताबिक कोहली को काउंटी में खेलने की इजाजत बीसीसीसआई ने नहीं बल्कि विनोद राय ने दी है. पिछले साल जनवरी सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बीसीसीआई का कामकाज संभाल रही प्रशासको की समिति यानी सीओए के मुखिया विनोद राय इस वक्त बीसीसीआई में सर्वशक्तिमान हैं और उनके फैसले को कोई चुनौती नहीं दे सकता है.

खबर के मुताबिक बोर्ड के तीनों अधिकारी, कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना, सैक्रेटरी अमिताभ चौधरी और कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी कोहली के काउंटी क्रिकेट खेलने के खिलाफ थे. इनका मानना था कि अगर कोहली को इजाजत दी गई तो इससे एक नई परंपरा की नींव पड़ जाएगा और आने वाले वक्त में कोई और खिलाड़ी भी ऐसी मांग कर सकता था. लेकिन विनोद राय कोहली के पक्ष में थे.  उनका मानना था कि कोहली के लिए  पहले ही इंग्लैंड जा कर आधिकारिक दौरे के लिए खुद को वहीं के माहौल में ढाल लेना ठीक होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi