S M L

उधर टीम इंडिया सेंचुरियन जीत रही थी, इधर बीसीसीआई हुई आॅफलाइन

वेबसाइट के डोमेन का नवीनीकरण न कराने के कारण बीसीसीआई की वेबसाइट आॅफलाइन हो गई

Updated On: Feb 04, 2018 08:15 PM IST

FP Staff

0
उधर टीम इंडिया सेंचुरियन जीत रही थी, इधर बीसीसीआई हुई आॅफलाइन

उधर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर है और इधर दुनिया का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई की आधिकारिक www.bcci.tv वेबसाइट आॅफलाइन हो गई. बीसीसीआई द्वारा वेबसाइट के डोमेन का नवीनीकरण नहीं कराने के कारण ऐसा हुआ. बीसीसीआई की ये आधिकारिक वेबसाइट रविवार सुबह आॅफलाइन हुई थी और खबर लिखे जाने तक आॅफलाइन ही रही .

वेबसाइट पंजीकरण कराने वाली रजिस्टर. कॉम और नेमजेट .कॉम ने इस डोमेन का नाम सार्वजनिक बोली के लिए रखा है और  इस पर सात बोली मिली , जिससे में से सबसे अधिक बोली 270 डॉलर की लगी.

bcci

टाइम्स आॅफ इंडिया की खबर के मुताबिक ये डोमेन 2 फरवरी 2006 से 2 फरवरी 2019 तक वैद्य था. हालांकि इसको अपडेट करवाने की तारीख 3 फरवरी 2018 थी.  ये काफी शर्मनाक भी है कि वेबसाइट उस समय आॅफलाइन हुई, जब टीम इंडिया सेंचुरियन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच खेल रही थी. गौरतलब है कि बीसीसीआई वेबसाइट हर कैटेगरी के मैचों के लाइव स्कोर का अहम स्त्रोत है.

सितंबर में दुनिया के सबसे शक्तिशाली बोर्ड ने स्टार स्पोर्ट्स को 2.55 बिलियन डॉलर में मीडिया राइट्स बेचे थे. इसके अलावा बोर्ड को आईसीसी की तरफ से भी कम से कम 405 मिलियन डॉलर रेवेन्यु मिला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi