S M L

तो क्या अब सेलक्टर्स पर सवाल उठाने की करुण नायर-मुरली विजय को मिलेगी सजा!

बोर्ड के नियमों का हवाला देकर दोनों क्रिकटरों से किया जा सकता है जवाब-तलब

Updated On: Oct 06, 2018 10:06 PM IST

FP Staff

0
तो क्या अब सेलक्टर्स पर सवाल उठाने की करुण नायर-मुरली विजय को मिलेगी सजा!

भारत वेस्टइंडीज सरीज के दौरान सेलकेट ना होने पर मीडिया के जरिए अनी बात रखना करुण नायार और मुरली विजय को भारी पड़ सकता है. इंटरव्यू देकर सेलेक्टर्स की सोतच पर पर निशान साधने वाले इन दोनों बल्लेबाजों पर बीसीसीआई अनुशासन तोड़ने के लिए जबाव तलब कर सकता है.

पीटीआई के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों को काबू में करने के लिए बोर्ड अपने उस नियम का इस्तेमाल कर सकता हा जिसके तहत बोर्ड के साथ करार करने वाले खिलाड़ियों के किसी मीडिया पर बात करने से पाबंदी लगाई गई है.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘विजय और करूण ने चयन नीति पर बोलकर अच्छा नहीं किया. यह सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट का उल्लघंन है. इसके तहत कोई भी खिलाड़ी हाल में समाप्त हुए दौरे के बारे में 30 दिन तक कुछ नहीं बोल सकता. हैदराबाद में 11 अक्टूबर को सीओए की बैठक है और वहां इस मुद्दे को उठाया जा सकता है.’

हाल में नायर और विजय दोनों ने मीडिया में बात करके सेलेक्शन कमेटी  पर ‘संवाद की कमी’ का आरोप लगाया था जिसका जबाव चीफ सेलक्टर एमएसके प्रसाद को देना पड़ा था.

करूण को इंग्लैंड में पूरी पांच मैचों की सीरीज में टीम में शामिल नहीं किया गया जबकि विजय को इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों के बाद बाहर कर दिया गया और फिर वह एसेक्स के लिये तीन मैच खेलने चले गए.

(Input - PTI)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi