S M L

क्या श्रीनिवासन के दबाव में झुक गए विनोद राय, बढ़ सकती है फ्री टिकिट्स की संख्या!

इंदौर से बाद अब चेन्नई ने भी दी है भारत- वेस्टइंडीज मुकाबला आयोजित ना कराने की धमकी

Updated On: Oct 06, 2018 02:50 PM IST

FP Staff

0
क्या श्रीनिवासन के दबाव में झुक गए विनोद राय, बढ़ सकती है फ्री टिकिट्स की संख्या!

फ्री टिकिट्स के मसले पर बीसीसीआई के खिलाफ हुई स्टेट ऐसोसिएशंस की बगावत ने बोर्ड को मुश्किल में डाल दिया है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बोर्ड को चला रही प्रशासकों की समिति यानी सीओए में अपातकाली मीटिंग बुलाई है.

पहले यह मीटिंग 11 अक्टूबर को होनी तय थी लेकिन अब यह शनिवार को ही होगी. कैरेबियाई टीम के इस दौर में होने वाले भारत वेस्टइंडीज मुकाबले के विशाखट्टनम शिफ्ट होने के बाद अब एन श्रीनिवासन के दबदबे वाली तमलिनाडु क्रिकेट ऐसोसिएशन ने भी 11 नंवंबर को होने वाले टी20 मुकाबले को आयोजित ना कराने की धमकी दी है.

दरअसल यह पूरा मसला बीसीसीआई के नए नियमों के बाद पैदा हुआ है जिसके मुताबिक के मुताबिक स्टेट ऐसोसिएशंस को अब किसी भी इंटरनेशनल मैच में स्टेडियम की कुल क्षमता की बस 10 फीसदी टिकिट्स ही फ्री रखने का अधिकार है और 90 फीसदी टिकिट्स बिक्री के लिए रखा जाना जरूरी है.

बोर्ड के इस नए नियन के बाद ही एमपी क्रिकेट ऐसोसिएशन ने इंदौर में मैच आयोजित ना कराने का फैसला किया. अब इस बात के संकेत मिले हैं कि टिकिट्स के मसले पर विनोद राय की अगुआई वाली सीओए स्टेस ऐसोसिएशंस को छूट दे सकती है ताकि वेस्टइंडीज दौरे के सभी मैच तय वक्त और वेन्यू पर हो सकें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi