S M L

बीसीसीआई का फरमान, पहले तीन टेस्ट तक क्रिकेटरों के साथ नहीं रहेंगी उनकी पत्नियां !

बीसीसीआई का फरमान, पहले तीन टेस्ट मैचों तक अब क्रिकेटरों की पत्नियों को वापस भारत आना होगा

Updated On: Jul 24, 2018 03:45 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई का फरमान, पहले तीन टेस्ट तक क्रिकेटरों के साथ नहीं रहेंगी उनकी पत्नियां   !

इंग्लैंड दौरे पर वनडे सीरीज खत्म होने के बाद से अब तक भारतीय टीम लंदन में ही थी और अनुष्का के अलावा बाकी क्रिकेटरों की पत्नियां भी लंदन में ही हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके मस्ती की खबरें सामने आ रही हैं.

बीसीसीआई की नजर में अपनी पत्नियों के साथ इंग्लैंड में  क्रिकेटरों का वक्त बिताने का कोटा अब खत्म हो गया है और खबर है कि पहले तीन टेस्ट मैचों तक अब क्रिकेटरों की पत्नियों को वापस लौटने का निर्देश दे दिया गया है.

मुंबई मिरर के मुताबिक टीम इंडिया अब एसेक्स के खिलाफ  चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच के लिए चेल्म्सफोर्ड में होगी और इससे पहले क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों के गुडबॉय कहने का निर्देश दे दिया गया है.

इससे पहले टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेटरों को अपनी पत्नियों से साथ रहने की इजाजत दी जाती रही है लेकिन यह पहली बार है जब टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही अनुष्का शर्मा समेत सभी क्रिकेटरों की पत्नियों को भारत लौटने के लिए कहा गया है.

टीम इंडिया के पिछले इंग्लैंड दौरे पर भारत की हार के साथ साथ विराट कोहली की नाकामी भी खूब चर्चा में रही थी. उस सीरीज में कोहली 10 पारियों में महज 130 रन ही बना सके थे. उसी दौरान खबर भी आई थी उस वक्त कोहली की प्रेमिका और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कोहली के साथ ही टीम इंडिया के होटल में रह रही थीं.

इस खबर के बाहर आने के बाद बीसीसीआई ने फौरी कार्रवाई करते हुए अनुष्का के टीम होटल से बाहर ठहरने के निर्देश जारी किए थे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi