S M L

कमलेश नागरकोटी की चोट से परेशान बीसीसीआई, लंदन में होगा इलाज

जूनियर वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले नागरकोटी छह महीने से क्रिकेट के मैदान से दूर है

Updated On: Sep 18, 2018 11:07 AM IST

FP Staff

0
कमलेश नागरकोटी की चोट से परेशान बीसीसीआई, लंदन में होगा इलाज

टीम इंडिया के के फ्यूचर का तेज गेंदबाज माने जाने वले कमलेश नागरकोटी की चोट ने बीसीसीआई को परेशान कर दिया है. 19 साल के इस तेज गेंदबाज की पीठ की चोट इतनी गंभीर हो गई है कि उन्हें अब इलाज के लिए इंग्लैंड भेजा जा रहे है. अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि उनकी सर्जरी होगी या नहीं लेकिन इतना तय है कि उनकी चोट इस कदर गंभीर है कि बीसीसीआई कोई भी रिस्क लेना नहीं चाहती है.

समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक  कमलेश नागरकोटी नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपने बाएं पैर में फ्रैक्चर के बाद रीहैब के लिए आए थे लेकिन वहीं उनकी पीठ की परेशानी भी उभर आई. नागरकोटी पिछले 6 महीने से क्रिकेट से दूर है और उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला फरवरी में विजय हजारे ट्रॉफी के दौरान खेला था.

कमलेश नागरकोटी हाल ही में जूनियर वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य थे. जूनियर लेवल पर लगातार 140 किमी प्रित घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने के चलते उनकी खास पहचान बन गई ती. नागरकोटी ने न्यूजीलैंड में खेले गए इस जूनियर वर्ल्ड कप में 16.33 की औसत से 9 विकेट झटक कर भारत को चैंपिय़न बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

हाल ही में भारतीय विकेटकीपर ऋद्दिमान साहा और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की चोट के मामलों मे बीसीसीआई की बड़ी किरकिरी हुई है. इन वाकियों से सबक लेकर बोर्ड अब नागरकोटी को मसले में कोई रिस्क लेना नहीं चाहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi