S M L

आखिर क्या है क्रिकेटरों की पत्नियों को दी गई यह 14 दिन की 'आजादी' !

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ रहने पर बीसीसीआई ने बनाया नया नियम

FP Staff Updated On: Jul 31, 2018 12:28 PM IST

0
आखिर क्या है क्रिकेटरों की पत्नियों को दी गई यह 14 दिन की 'आजादी' !

टीम इंडिया जब भी किसी लंबे विदेशी दौरे पर होती है तो उसके खिलाड़ियों की पत्नियां अक्सर उनके साथ ही रहती हैं. इंग्लैंड के मौजूदा दौरे पर भी कप्तान विराट कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का समेत कुछ और खिलाड़ियों की पत्नियां भी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

पहले टी20 सीरीज और पिर वनडे सीरीज के दौरान और उसके बाद भी यह पत्नियां टीम डिया के साथ ही रहीं लेकिन टेस्ट सीरीज से पहले टीम मैनेजमेंट ने पहले तीन टेस्ट तक इन पत्नियों को वापस जाने का फरमान सुना दिया.

अब बीसीसीआई की ओर से क्रिकेटरों की पत्नियों को नई सहूलियत दी गई है. समाचार पत्र मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक अब इस टेस्ट सीरीज के पहले 14 दिन पूरे होने के बाद क्रिकेटरों की पत्नियां फिर से 14 दिन के लिए अपने क्रिकेटर पतियों के साथ रह सकती हैं. यह 14 दिन कौनसे होंगे यह निर्धारित करने का फैसला क्रिकेटरों और उनकी पत्नियों पर ही छोड़ा गया है. यानी अब कोई भी कपल इस दौरे पर अपनी सुविधा के मुताबिक 14 दिन का यह वक्त चुन सकता.

टीम इंडिया के पिछले इंग्लैंड दौरे पर भारत की हार के साथ साथ विराट कोहली की नाकामी भी खूब चर्चा में रही थी. उस सीरीज में कोहली 10 पारियों में महज 130 रन ही बना सके थे. उसी दौरान खबर भी आई थी उस वक्त कोहली की प्रेमिका अनुष्का शर्मा कोहली के साथ ही टीम इंडिया के होटल में रह रही थीं.

इस खबर के बाहर आने के बाद बीसीसीआई ने फौरी कार्रवाई करते हुए अनुष्का के टीम होटल से बाहर ठहरने के निर्देश जारी किए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi