S M L

बीसीसीआई ने मानी किंग्स इलेवन पंजाब की अपील, शेड्यूल में किया बदलाव

आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल ने किंग्स इलेवन पंजाब के शुरुआती तीन घरेलू मैच मोहाली में, वहीं बाकी के चार मैच इंदौर में करवाने का फैसला किया है

Updated On: Mar 19, 2018 01:55 PM IST

FP Staff

0
बीसीसीआई ने मानी किंग्स इलेवन पंजाब की अपील, शेड्यूल में किया बदलाव

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब के मैचों के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. बीसीसआई ने पीसीए की वह अपील मान ली है जिसमें उसने दो मैचों को मोहली की जगह कहीं ओर कराने की मांग की थी.

आईपीएल की गर्वनिंग काउंसिल ने किंग्स इलेवन पंजाब के शुरुआती तीन घरेलू मैच मोहाली में, वहीं बाकी के चार मैच इंदौर में करवाने का फैसला किया है.

बदलाव के मुताबिक पंजाब की टीम के 15, 19 और 23 अप्रैल के मैच इंदौर की जगह मोहाली में होंगे. वहीं इंदौर में अब तीन की जगह चार मैच खेले जाएंगे. 04, 06, 12 और 14 मई के मैच इंदौर में होंगे.

पीसीए पत्र लिखकर की थी अपील

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) आईपीएल के मैचों के शेड्यूल में कुछ बदलाव चाहता था. इन बदलावों के लिए उसने बीसीसीआई को पत्र भी लिखा था. पीसीए ने बीसीसीआई को पत्र लिखकर अनुरोध किया था कि वह 12 और 14 मई को होने वाले आईपीएल के दो मैचों को मोहाली में न करवाकर कहीं और आयोजित करने की अनुमति दे. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि चंडीगढ़ हवाई अड्डे में 12 से 31 मई तक मरम्मत के कार्य की वजह से बंद रहने वाला है.

इस कारण टीम और फैंस को मुश्किल का सामना करना पड़ेगा. उस वजह से वह चाहते हैं कि मैच कहीं और किए जा सके. इन बदलावों को फैंस को जरूर राहत मिली होगी. वहीं इंदौर के लिए भी यह खुश खबरी होगी क्योंकि अब उसे तीन की जगह चार मैचों की मेजबानी का मौका मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi