S M L

बीसीसीआई ने पांड्या-राहुल के खिलाफ जांच की शुरू!

करण जौहर को शो में विवादास्पद बयानबाजी के चलते दोनों क्रिकेटर हो चुके हैं निलंबित

Updated On: Jan 15, 2019 09:53 PM IST

Bhasha

0
बीसीसीआई ने पांड्या-राहुल के खिलाफ जांच की शुरू!

करण जौहर के टीवी शो कॉफी विद करण में विवादास्पद बयानबाजी करने वाले क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के खिलाफ बीसीसीआई की जांच शुरू हो गई है.इन निलंबित भारतीय क्रिकेटरों ने मंगलवार को बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी के सामने अपनी बात रखी.

इसके साथ ही इन दोनों क्रिकेटरों की महिलाओं को लेकर की गयी टिप्पणियों की जांच भी शुरू हो गई जिसको लेकर पिछले दिनों काफी बवाल मचा था. पता चला है कि इन दोनों खिलाड़ियों ने बीसीसीआई के नवीनतम कारण बताओ नोटिस के जवाब में बिना शर्त माफी मांगने के बाद टेलीफोन के जरिये जौहरी के सामने अपनी बात रखी.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, ‘सीईओ ने टेलीफोन के जरिये उनसे बात की. उन्होंने संक्षिप्त बातचीत की. उन्होंने सिर्फ उस पर बात की जो उन्होंने कारण बताओ नोटिस के जवाब में लिखा था. वह कल तक प्रशासकों की समिति (सीओए) को अपनी रिपोर्ट सौंप सकते हैं.’ हालांकि पता चला है कि सीईओ ने उनसे ऐसा कोई सवाल नहीं किया कि क्या इस तरह से मनोरंजन से जुड़े कार्यक्रम में भाग लेने के लिए उनके एजेंटों ने दबाव बनाया था.

अधिकारी ने कहा, ‘पूछताछ से संबंधित सवाल करना लोकपाल के अधिकार में आता है. अब अगला चरण तभी होगा जब सुप्रीम कोर्ट लोकपाल या तदर्थ लोकपाल की नियुक्ति करेगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi