S M L

#Metoo के आरोप का जवाब देने के लिए छुट्टी पर गए बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी

यौन शोषण के आरोपों का जवाब देने के लिएविनोद राय ने राहुल जौहरी को दिया है सात दिन का वक्त

Updated On: Oct 16, 2018 06:20 PM IST

FP Staff

0
#Metoo के आरोप का जवाब देने के लिए छुट्टी पर गए बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी
Loading...

अपनी पोजिशन का फायदा उठाकर यौन शोषण करने के मामले में चले #MeToo अभियान की चपेट में आए बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी अब छुट्टी पर चले गए हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस दौरान पर वह अपना जवाब तैयार करेंगे जिसके लिए सीओए ने उन्हें सात दिन का वक्त दिया है.

दरअसल राहुल जौहरी पर एक अज्ञात महिला ने यौन शोषण करने का आरोप लगाया है जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के तीफ विनोद राय ने उन्हें अपना स्पष्टीकरण देने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया है. ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक अब राहुल जौहरी बीसीसीसआई के अपने दफ्तर में नहीं आ रहे हैं.

इससे पहले उन्हें आईसीसी की सिंगापुर म होने वाली मीटिंग में भी भाग लेने से रोक दिया गया था. खबर के मुताबिक सीओए ने राहुल जौहरी की गैरमौजूदी में उनके काम को बीसीसीआई के क्रिकेट ऑपरेशंस के अधिकारियों को द्खने के लिए कहा है.

खबर के मुताबिक सीओए के चैयरमेन विनोद राय ने कहा है, ‘हम इस मुद्दे को धीरे-धीरे बढ़ने देना नहीं चाहते इसलिए हमने जौहरी को सात दिन का समय दिया है, ताकि वह अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई दे सकें. उन आरोपों के पीछे कोई अज्ञात है. वह शिकायत एक अनजान ट्विटर हैंडल पर उस वक्त की है जब जौहरी बीसीसीआई में थे भी नहीं. सीओए को लगा कि हमारे लिए और उनके लिए यह सही होगा कि हम उन्हें सफाई देने का मौका दें.’

वहीं राहुल जौहरी पर इससे पहले बोर्ड में ही काम करने वाली एक महिला ने भी शोषण के आरोप लगाए थे  जिसके बाद उनसे लिखित माफीनामा भी लेने की खबर भी सामने आई है और अब बोर्ड के कुछ अधिकारी इस मामले तो भी दोबारा खोलने की वकालत कर रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi