S M L

क्या क्रिकेट में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए गंभीर नहीं है बीसीसीआई!

बीसीसीआई की एंटीकरप्शन सिक्योरिटी यूनिट के मुखिया नीरज कुमार ने लगाया बोर्ड से सीईओ राहुल जौहरी पर आरोप

FP Staff Updated On: Dec 21, 2017 11:50 AM IST

0
क्या क्रिकेट में भ्रष्टाचार को रोकने के लिए गंभीर नहीं है बीसीसीआई!

ब्रिटेन के अखबार द सन के हाल में किए गए स्टिंग ऑपरेशन से भारत में क्रिकेट में भ्रष्टाचार खुलासा हुआ लेकिन क्या बीसीसीआई भ्रष्टाचार को रोकने के लिए सीरियस है? अगर बोर्ड की एंटी करप्शन सिक्योरिटी यूनिट यानी एसीएसयू के मुखिया नीरज कुमार की मानें तो बोर्ड की भ्रष्टाचार को रोकने में कतई दिलचस्पी नहीं है.

समाचार पत्र द इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक नीरज कुमार ने बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी को लिखे ईमेल में आरोप लगाया है कि वह क्रिकेट में भ्रष्टाचार को रोकने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रहे हैं. दिल्ली पुलिस के कमिश्नर रह चुके नीरज कुमार का कहना है कि एसीएसयू में स्टाफ की भारी किल्लत है और राहुल जौहरी उनके साथ मुलाकात करने तक की जहमत नहीं उठा रहे हैं. यह नहीं उनका आरोप है कि राहुल जौहरी उनके ईमेल्स का जबाव तक नहीं देते हैं.

नीरज कुमार ने रोहुल जौहरी को भेजे ईमेल में लिख है कि ‘ मुझे याद नहीं है कि आपने कभी किसी मुलाताक में इस मसले को उठाया हो. ना ही आपने कभी मुझसे पूछा है कि यह समस्या कितनी बड़ी है और इससे कैसे निपटा जा सकता है.’

नीरज कुमार ने यह ईमेल राहुल जौहरी के उस ईमेल के जवाब में लिखा जिसमें जौहरी ने उनसे ब्रिटिश अखबार के स्टिंग के बाद सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति या यानी सीओए को विस्तार से जानकारी देने को कहा है.

राहुल जौहरी ने इस मसले पर प्रतिक्रिया देने से इनकार करते हुए कहा है यह बोर्ड का आंतरिक मामला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi