S M L

भारतीय टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब खेलेंगे काउंटी

बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की, एसेक्स काउंटी ने क्लब की अधिकारिक वेसाबइट पर इसकी पुष्टि की

Updated On: Sep 08, 2018 06:55 PM IST

FP Staff

0
भारतीय टीम से बाहर हुए मुरली विजय अब खेलेंगे काउंटी
Loading...

भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज मुरली विजय इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप के डिवीजन एक के अंतिम चरण में एसेक्स के लिए तीन मैच खेलेंगे. बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी घोषणा की.एसेक्स काउंटी ने क्लब की अधिकारिक वेसाबइट पर इसकी पुष्टि की.

चौंतीस वर्षीय विजय को इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन में पहले टेस्ट में 20 और छह रन बनाने के बाद भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया. शिखर धवन और लोकेश राहुल भी फार्म में नहीं हैं, बीसीसीआई ने तमिलनाडु के अनुभवी खिलाड़ी के लिए काउंटी मैच आयोजित कराए ताकि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए दौड़ में बने रहें.

विजय ने अभी तक 59 टेस्ट खेलकर 39.33 के औसत से 3933 रन जुटाए हैं जिसमें 12 शतक और 15 अर्धशतक शामिल हैं.

Nagpur: Indian batsman Murli Vijay plays a shot during 2nd test match played against Sri Lanka in Nagpur on Saturday. PTI Photo by Shashank Parade(PTI11_25_2017_000025B)

विजय 10 सितंबर से ट्रेंट ब्रिज में नाटिघंमशर में शुरू होने वाले चार दिवसीय मैच में खेलेंगे. इसके बाद वह 18 सितंबर से वारेस्टरशर के खिलाफ चेम्सफोर्ड में घरेलू मैदान पर खेलेंगे और अपने अभियान का अंत 24 सितंबर से ओवल में सरे के खिलाफ करेंगे.

विजय ने क्लब की वेबसाइट से कहा, ‘मैं एक महीने तक भारतीय टीम के साथ यहां था और मैंने देखा कि यहां कितने दर्शक आते हैं. मैं एसेक्स के लिए खेलने को उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि हम कुछ मैच जीतेंगे.’

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi