S M L

विनोद राय पर बीसीसीआई के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी का बड़ा हमला...

चौधरी का आरोप - डायना एडुलजी को अंधेरे में रखकर लिए जा रहे हैं फैसले

Updated On: Dec 08, 2018 01:14 PM IST

FP Staff

0
विनोद राय पर बीसीसीआई के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी का बड़ा हमला...

हाल ही में बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी पर #Metoo अभियान के तहत लगे आरोप और उसके बाद महिला क्रिकेट में मिताली राज-रमेश पोवार विवाद में सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के बीच का विवाद भी सबसे सामने आ गया है. कई ऐसे फैसले हुए जिनमें सीईओ की सदस्य डायना एडुलजी की राय को सीईओ चीफ विनोद राय ने नकार दिया.

और अब बोर्ड के एक्टिंग सेक्रेटरी अमुताभ चौधरी ने विनोद राय पर निशाना साधा है. चौधरी ने सीएओ प्रमुख राय पर ताजा हमला बोला और उन्होंने इस बात का आरोप लगया है कि वह डायना को फैसलों में शामिल नहीं कर रहे हैं. साथ हु उन्होंने कारण जानना चाहा कि सेशन के बीच में खिलाड़ियों के ट्रांसफर नियम में बदलाव क्यों किया गया जो 2018-19 घरेलू सत्र के दौरान बीच में हुआ. उन्होंने यह भी पूछा कि मिताली राज पत्र प्रकरण में लीक का कारण क्या था.

पीटीआई के मुताबिक चौधरी ने लिखा है, ‘मिताली राज की रिपोर्ट लीक कैसे हुई? अनधिकृत, अप्रत्याशित, सत्र के बीच खिलाड़ियों के ट्रांसफर नियम में बदलाव का लेखक कौन था? ’

चौधरी ने लिखा है कि उनके मुताबिक यह बदलाव गैर संवैधानिक है. इस बदलाव को ना तो बोर्ड की टूर्नामेंट कमेटी, ना टेक्नीकल कमेटी ना एपेक्स काउंसिल और ना ही जनरल बॉडी ने अप्रूव किया है. भारतय़ी क्रिकेट के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi