S M L

BBL Final: आउट होते ही फिंच को आया गुस्‍सा, बल्‍ले से मारकर तोड़ डाली कुर्सी Video

खिताबी मुकाबले में फिंच 13 रन बनाकर रन आउट हो गए थे

Updated On: Feb 18, 2019 11:11 AM IST

FP Staff

0
BBL Final: आउट होते ही फिंच को आया गुस्‍सा, बल्‍ले से मारकर तोड़ डाली कुर्सी Video

बिश बैश लीग में मेलबर्न रेनेगड्स ने मेलबर्न स्टार्स को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम कर लिया. मेलबर्न के खेले गए फाइनल मुकाबले मे रेनेगड्स ने स्‍टार्स को 13 रनों से मात दी. कप्‍तान एरॉन फिंच  मुश्किल से मिली इस जीत से बाद में जरूर खुश हुए, लेकिन जब वह अपनी टीम रेनेगड्स के लिए फाइनल में अहम योगदान नहीं दे पाए थे तो गुस्‍से में खुद पर ही लाल पिले हो गए थे और पवेलियन लौटते हुए उन्‍होंने अपना पूरा गुस्‍सा निकाला. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले बल्‍लेबाजी करते हुए रेनेगड्स ने पांच विकेट पर 145 रन बनाए, जिसके जवाब में स्‍टार्स निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 132 रन ही बना सकी थी. रेनेगड्स के कप्‍तान फिंच सिर्फ 13 रन ही बना सके. छठे ओवर की आखिरी गेंद पर कैमरन व्‍हाइट से सीधा शॉट खेला और गेंद सीधे गेंदबाज के हाथ के लगते हुए विकेट पर जा लगी. जहां दूसरे छोर से फिंच सिंगल के लिए क्रीज पर बाहर चुके थे.

उन्‍होंने वापस लौटने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही गेंद विकेट पर लग चुकी थी और फिंच रन आउट हो गए. इस तरह से रन आउट होने पर फिंच गुस्‍से में आ गए और पवेलियन लौटते समय रखी कुर्सी को उन्‍होंने अपने बल्‍ले से मारकर तोड़ डाला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi