S M L

विश्व कप से पहले बेनक्रॉफ्ट ने दिखाई फॉर्म, टीम में वापसी के लिए पेश की दावेदारी

निलंबन खत्म होने के बाद वह अपनी पुरानी लय हासिल करने की कोशिश कर रहे थे और सिडनी के खिलाफ वह अपनी उसी पुरानी लय में दिखे

Updated On: Jan 14, 2019 12:03 PM IST

FP Staff

0
विश्व कप से पहले बेनक्रॉफ्ट ने दिखाई फॉर्म, टीम में वापसी के लिए पेश की दावेदारी

बॉल टेंपरिंग की सजा पूरी करके मैदान पर वापसी करने वाले  कैमरन बेनक्रॉफ्ट ने बिग बैश लीग में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में अपनी वापसी की  दावेदारी पेश कर दी है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट में बेनक्रॉफ्ट गेंद से छेड़छाड़ करते हुए पकड़े थे, जिसके बाद उन पर नौ माह और तत्कालीन कप्तान स्टीव स्म्थि और उपकप्तान डेविड वॉर्नर पर एक एक साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

बेनक्रॉफ्ट का निलंबन दिसंबर में खत्म हो गया था और उनके बाद उन्हें बिग बैश लीग से क्रिकेट में वापसी की. हालांकि वापसी के बाद पहले मैच में वह सिर्फ दो रन ही बना सके थे और लेकिन उसके बाद उन्होंने धीरे धीरे खुद की लय हासिल की. और दूसरे मैच में 19, फिर 24 और चौथे मैच में 59 रन बनाए. और अब नाबाद 87 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर सबका ध्यान खींच लिया. पर्थ स्कॉचर्स की ओर से खेलते हुए सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ बेनक्रॉफ्ट 61 गेंदों पर नाबाद 87 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई. 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने पर्थ के लिए बेनक्रॉफ्ट ने उस समय अहम पारी खेली, जब पर्थ ने 15 रन पर एक अहम विकेट गंवा दिया और 65 रन पर दूसरा विकेट गंवाया. इसके बाद बेनक्रॉफ्ट ने टर्नर के साथ मिलकर 98 रन की पार्टनरशिप की. टर्नर ने 61 रन बनाए. पर्थ ने सात विकेट से यह मुकाबला जीता.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi