S M L

फैंस के नाराज होने पर मुर्तजा ने राजनीति में उतरने के फैसले का किया बचाव

मुर्तजा ने अगले माह 30 दिसंबर को होने वाला चुनाव अवामी लीग के टिकट पर लड़ने का फैसला किया है

Updated On: Nov 26, 2018 07:17 PM IST

FP Staff

0
फैंस के नाराज होने पर मुर्तजा ने राजनीति में उतरने के फैसले का किया बचाव

क्रिकेट के मैदान से राजनीति के अखाड़े में कदम रखने वाले बांग्‍लादेश के वनडे कप्‍तान मशरफे मुर्तजा ने राजनीति में उतरने के अपने फैसले का बचाव किया है. मर्तुजा ने कहा कि उनका राजनीति में कदम रखना ‘वक्त का तकाजा’ है.

बांग्लादेश में स्टार का मुर्तजा के प्रशंसक उनके राजनीति में उतरने के फैसले से खासे खफा थे. मुर्तजा ने अगले माह 30 दिसंबर को होने वाला चुनाव अवामी लीग के टिकट पर लड़ने का फैसला किया है. मुर्तजा ने अपने फैसले का बचाव करते हुए कहा कि उन्‍हें लगता है कि हर जागरूक और ईमानदार बांग्लादेशी को राजनीति में उतरना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि कई अलग अलग कारणों से हिम्मत नहीं कर पाते, लेकिन उन्‍हें लगा कि दिमाग पर से यह पट्टी हटाने की जरुरत है और खुद सियासत में उतरने का फैसला किया.

भले ही मुर्तजा ने सियासत में उतने का फैसला ले लिया है, लेकिन वह क्रिकेट को भी समय दे रहे हैं. बांग्‍लादेश में चुनावी माहौल के बीच वह 9 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश की कप्तानी भी करेंगे. गौरतलब है कि मुर्तजा अपने गृह जिले की सीट नराइल से उम्मीदवार होंगे. बीसीबी को उम्मीद है कि वह अपने खेल और राजनीति के बीच सही तालमेल बनाए रखेंगे. बांग्लदेश में 30 दिसंबर को आम चुनाव होने हैं जिसमें शेख हसीना लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने की कोशिश करेंगीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi