S M L

बेकार गई रसेल की पारी, तीसरे टी20 के साथ ही बांग्लादेश ने जीती सीरीज

आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में छह छक्कों और एक चौके की मदद से 47 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके

Bhasha Updated On: Aug 06, 2018 12:42 PM IST

0
बेकार गई रसेल की पारी, तीसरे टी20 के साथ ही बांग्लादेश ने जीती सीरीज

बांग्लादेश ने वर्षाबाधित तीसरे और आखिरी टी20 मैच में वेस्टइंडीज को डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर 19 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज जीत ली.

आंद्रे रसेल ने 21 गेंद में छह छक्कों और एक चौके की मदद से 47 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. इससे पहले बांग्लादेश ने पांच विकेट पर 184 रन बनाए थे.

रसेल 18वें ओवर में मुस्ताफिजूर रहमान की गेंद पर आउट हुए जिसके बाद कैरेबियाई टीम की हार तय हो गई. रसेल के आउट होने के समय स्कोर 17-1 ओवर में सात विकेट पर 135 रन था.

इस दौरे पर दोनेां टेस्ट में हारी बांग्लदेशी टीम ने वनडे सीरीज भी 2-1 से जीती थी. कप्तान शाकिब अल हसन के टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने के बाद बांग्लादेश के लिए लिटन दास ने 32 गेंद में छह चौकों और तीन छक्कों के साथ 61 रन बनाए. मैन ऑफ द मैच चुने गए दास ने तामिम इकबाल के साथ सलामी साझेदारी में सिर्फ 28 गेंद में 61 रन जोड़े.

कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट ने आकर बांग्लादेशी रनगति पर अंकुश लगाया जब तामिम 21 के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद कीमो पाल ने सौम्या सरकार को आउटकिया. ब्रेथवेट ने मुशफिकर रहीम और केसरिक विलियम्स ने दास को पवेलियन भेजा.

महमूदुल्लाह ने नाबाद 32 रन बनाकर आरिफुल हक के साथ छठे विकेट के लिए 38 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को अच्छा स्कोर दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi